स्पोर्ट्स

भारत के सबसे महंगे सेलिब्रिटीज की नई लिस्ट में धोनी का स्थान है चौंका देने वाला

प्रिय दोस्तों इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें, कि इस दुनिया में अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को एक अलग ही पहचान मिली है! आपको बता दे, कि क्रिकेट को लेकर लोग काफी उत्‍साहित रहते है! वही अगर भारत की बात की जाये तो यहां क्रिकेट प्रेमियों में एक अलग ही दिवानगी देखने को मिलता है! लेकिन भारतीय टीम में कई सारे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने इस साल सबसे महंगे सेलेब्रिटीज की लिस्ट में अपना नाम दर्ज किया है! आज हम उन सेलेब्रिटीज के बारे में बात करेंगे, जो भारत के सबसे महंगे सेलिब्रिटीज माने जाते हैं! तो आइये ओ बताते है-

सलमान खान:- आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि भारत के सबसे महंगे सेलिब्रिटी की लिस्ट में सलमान खान पहले स्थान पर आते हैं! उनकी पिछले साल की कमाई 232 करोड़ बताई जा रही है!

शाहरुख खान:- बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इस सूची में दूसरे स्थान पर हैं! उनकी पिछले साल की कमाई 170 करोड़ रुपए बताई गई है!

विराट कोहली:- भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का स्थान इस सूची में तीसरे नंबर पर आता है! आपको बता दें, कि उनके पिछले साल की कमाई 101 करोड़ रुपए बताई गई है!

अक्षय कुमार:- इस सूची में चौथे स्थान पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हैं! उनकी पिछले साल की कमाई 98 करोड़ रुपए बताई गई है!

सचिन तेंदुलकर:- सबसे महंगे सेलेब्रिटीज की लिस्ट में सचिन तेंदुलकर पांचवें स्थान पर है! आपको बता दें, कि उनकी पिछले साल की कमाई कुल 82 करोड़ रुपए बताई गई है!

महेंद्र सिंह धोनी:- सबसे चौंकाने वाला स्थान महेंद्र सिंह धोनी का है! आपको बता दें, कि सबसे महंगे सेलेब्रिटीज की लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी 8वें स्थान पर है! उनके पिछले साल की कमाई 63 करोड़ रुपए बताई गई है!

Related Articles

Back to top button