टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

महाराष्ट्र चुनाव: रवि किशन ने कहा, ‘BJP को वोट, मतलब पाक को चोट’

मुंबई: महाराष्ट्र में गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन धुआंधार तरीके से प्रचार कर रहे हैं. रवि किशन को विश्वास है कि इस बार वापस बीजेपी और शिवसेना की सरकार बनेगी. रवि किशन के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी जो कहते हैं वह कर कर दिखाते हैं चाहे वह धारा 370 की बात हो या और कोई दूसरा मुद्दा. रवि किशन मानते हैं कि कमल को वोट मतलब पाकिस्तान को चोट. उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते है. रवि किशन मानते है कि सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर बनाने की परमिशन मिली तो 100 करोड़ हिन्दुओ को मोक्ष मिलेगा. बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को सीरियस रहने की सलाह दी है.

रवि किशन ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी शिवसेना गठबंधन की वन साइड विक्ट्री है, यहां हमारी ऐतिहासिक जीत होगी. ये जी विकास और सच्चाई की जीत होगी. ये जीत मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे काम की जीत होगी. यहां कहीं भी विपक्ष सामने है ही नहीं है. उन्होंने कहा कि मोदीजी के राज में झूठ और झूठी पार्टियों को जगह नहीं है.

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर रवि किशन ने कहा कि बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर नहीं है. महाराष्ट्र के विपक्षी नेताओं पर वार करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि विपक्ष हारने के लिये क्यों लड़ रहा है? विपक्ष के पास ना लीडर है, ना विजन है. उन्हें पता नहीं, चटनी बनाएंगे, अचार बनाएंगे या हलवा बनाएंगे. मेनिफेस्टो भी ठीक ढंग से नहीं है, क्या पकौड़ी बनाओगे?

रवि किशन ने कहा कि जनता का प्यार ही ऊर्जा देता है और उनका छूने का अंदाज ही ताकत देता है. रविकिशन का कहना है कि हरियाणा और महाराष्ट्र में वापस बीजेपी की सरकार बनेगी.

Related Articles

Back to top button