ज्ञान भंडार

मादक अदाओं के जलवे बिखेरने के बाद अब सनी लियोनी करेंगी कॉमेडी

sunny-leone_640x480_71445496123मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी इमेज काफ़ी समय से बदलना चाहती हैं और उन्हें अब मौका भी मिल रहा है। सनी को लेकर उनकी इमेज से अलग रोल में कास्ट कर रहे हैं फ़िल्म ‘तनु वेड्स मनु’ और फ़िल्म ‘ज़िला ग़ाज़ियाबाद’ के निर्माता विनोद बच्चन।

विनोद बच्चन की इस फ़िल्म में सनी कॉमेडी करती नज़र आएंगी। इस फ़िल्म का नाम है ‘यारों की बारात’ जिसकी कहानी कुछ दोस्तों की शादी के इर्द-गिर्द घूमेगी। फ़िल्म में शादी-ब्‍याह के माहौल को हंसी मज़ाक़ के अंदाज़ में पेश किया जाएगा, जिसमें सनी लियोनी न सिर्फ अहम किरदार निभाएंगी, वो कॉमेडी भी करेंगी।

इस फ़िल्म के लिए सनी लियोन ने मोटी रकम ली है। विनोद बच्चन ने बताया कि सनी ने एडवांस यानी साइनिंग अमाउंट 55 लाख रुपये लिए हैं।

आम तौर पर सनी की बोल्ड इमेज होने के कारण फ़िल्मकार उन्हें उनकी इमेज के इर्द-गिर्द उनका किरदार बुनते थे, लेकिन विनोद बच्चन ने उनकी इमेज से अलग उन्हें रोल देने का फैसला किया है वो भी बहुत मोटी रक़म देकर। अब देखना दिलचस्प होगा की सनी का नया अवतार दर्शकों को कितना पसंद आता है और विनोद बच्चन की ये हिम्मत कितनी सफ़ल होती है।

 

Related Articles

Back to top button