स्पोर्ट्स

मैन ऑफ द सीरीज बनने पर विराट कोहली को मिले इतने करोड़ रुपए, रोहित को भी मिले इतने…

इस बात से तो आप सभी भलीभांति अवगत ही होगें कि खेल के दौरान जिस भी खिलाड़ी को खेल का अवसर दिया गया है उसको क्रिकेट बोर्ड सैलरी तो देता ही है,साथ ही अगर उसका खेल प्रदर्शन काफी अच्‍छा रहा है तो उसको ईनाम के तौर पर भी पैसे दिये जाते है। जैसा की इस बार भी वनडे सीरीज में देखने को मिला है। जिसके अनुसार मैन ऑफ द सीरीज बनने पर विराट कोहली को मिलते इतने करोड़ रूपये, रोहित हुये मालामाल,इस संबंध में एक खास रिपोर्ट।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि इस बार इंडियन टीम के खिलाडि़यों ने काफी अच्‍छा खेल प्रर्दशन कर वनडे सीरीज में भी 3.1 से जीत हासिल कर ली है। आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के मध्‍य पांचवा एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला बीते गुरूवार वार को समाप्त हुआ और इस मुकाबले में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को पूरी तरह से ध्‍वस्‍त कर दिया था,खासतौर से भारतीय गेंदबाजों ने तो वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी की कमर ही तोड़ कर रख दी रविंद्र जडेजा ने पांचवे मुकाबले में 4 विकेट हासिल किए जिसके लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच का से सम्‍मानित किया गया।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पांचवे वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा ने विफस्‍फोटक बल्‍लेबाजी करने का परिचय दिया जिसकी बदौलत उनको देना बैंक प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया और उन्हें बहुत ही बड़ी धनराशि के रूप में 0.025 करोड़ रुपए की राशि प्रदान की गई।वहीं अगर विराट कोहली की बात की जाये तो उनके बेहतरीन खेल प्रदर्शन के चलते उन्हें पेटीएम मैन ऑफ द सीरीज चुना गया और विराट कोहली को इस अवार्ड मिलने के पश्‍चात 0.025 करोड़ रुपए की राशि दी गई।

Related Articles

Back to top button