स्पोर्ट्स

…यू सुपरहीरो की तरह उछल कर कुलदीप ने लपका कैच, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के चाइनामैन कुलदीप यादव ने आज कीवियों के खिलाफ मैच में कमाल की गेंदबाजी की और उन्होंने 4 कीवियों को आउट भी किया था। साथ ही उन्होंने केदार जाधव की एक गेंद पर एक ऐसा कैच लिया जो उनकी फुर्ती को दर्शाता है। वो एकदम सुपरमैन की तरह डाइव मार कर कैच ले रहे थे। मैच के 24वें ओवर में कुलदीप ने ये कैच लिया था।

...यू सुपरहीरो की तरह उछल कर कुलदीप ने लपका कैच, देखें वीडियोभारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का 5 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच आज नेपियर में खेला गया। इस मैच में भरातीय टीम ने कीवियों को 8 विकेट से मात दे दी है। मालूम हो कि पहले टॉस जीत कर कीवियों ने भारत को 158 रनों का टार्गेट दे दिया था। इसी का पीछा करते हुए रोहित शर्मा और शिखर धवन उतरे थे। लेकिन रोहित सस्ते में पेवेलियन लौट गए थे। उनको ब्रेसवेल ने आउट किया था। फिर विराट कोहली को लॉकी फेर्गुसन ने आउट किया। कोहली आज अर्धशतक के चूक गए।

उन्होंने 45 रन बनाए। आज धवन बेहतरीन फॉर्म में थे। आज उन्होंने अपने वनडे करियर के 5000 रन भी पूरे किए थे। साथ ही उन्होंने आज 75 रनों की नाबाद पारी खेली और अंबाती रायुडु भी 13 रन बना कर नाबाद लौटे। मालूम हो कि सनलाइट की वजह से कुछ देर के लिए मैच रोक दिया गया था। और डीएलएस के तहत भारत को 49 ओवर में 156 रनों का लक्ष्य दिया गया। भारत ने 156 रन 35 ओवर से भी पहले हासिल कर लिया था।

इन दिनों भारत के चाइनामैन कुलदीप यादव अपने बेहतरीन फॉर्म में हैं। आज उन्होंने नेपियर में कमाल कर दिया, उन्होंने 4 विकेट लिए थे। मालूम हो कि भारत बनाम न्यूजीलैंड की 5 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में कीवियों ने टॉस जीता और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। उनके कप्तान केन विलियमसन ने 63 रनों की शानदार पारी खेली थी। कुलदीप यादव ने ब्लैकवेल, फर्ग्युसन और बोल्ट को बहुत सस्ते में पवेलियन भेजा। उन्होंने 39 रनों के नुकसान पर चार विकेट झटके थे।

Related Articles

Back to top button