उत्तर प्रदेशलखनऊ

राज्यपाल से मिले सीएम, MLC नामांकन पर हुई चर्चा

unnamed-16दस्तक टाइम्स/एजेंसी : लखनऊ,22 अक्‍टूबर. मुख्‍यमंत्री अखि‍लेश यादव ने बुधवार को राजभवन पहुंच कर प्रदेश के राज्‍यपाल राम नाईक से मुलाकात की। इस दौरान एक दूसरे को नवरात्र सहि‍त दशहरे की शुभकामनाएं दीं। लगभग एक घंटे तक चली मुलाकात के दौरान कई वि‍चाराधीन वि‍धेयकों सहि‍त एमएलसी के मनोनयन को लेकर सीएम चर्चा हुई। राज्‍यपाल ने शहीद इंस्‍पेक्‍टर मनोज मि‍श्रा का मामला उठाया गया जि‍स पर सीएम ने मदद देने की बात कही।

राजभवन में एक घंटे तक चली मुलाकात के दौरान सीएम ने राज्यपाल से विधान परिषद सदस्यों के नामांकन एवं विचाराधीन विधेयकों के बारे में विस्तार से चर्चा की। इस दौरान राज्यपाल ने सीएम को दिवंगत पुलिस उपनिरीक्षक मनोज मिश्रा की पत्नी शशि मिश्रा द्वारा लखीमपुर खीरी के कार्यक्रम के दौरान दिए गए ज्ञापन के बारे में अवगत कराया।

बता दें कि स्व. मनोज मिश्रा का थाना फरीदपुर बरेली में 9 सितंबर, 2015 को गोली लगने से निधन हो गया था। राज्‍यपाल ने सीएम को बताया कि‍ दि‍वंगत पुलि‍स उपनि‍रीक्षक के गांव हरदासपुर के लोगों ने घटना के विरोध में वर्तमान में चल रहे पंचायत चुनाव का बहिष्कार किया है। इस दौरान सीएम ने इंस्‍पेक्‍टर के परि‍वार को तुरंत सहायता दि‍ए जाने सहि‍त उत्तर प्रदेश छात्र संसद का अधिवेशन लखनऊ में कराने के लि‍ए उचित सहयोग दिए जाने का आश्वासन भी दिया।

 

Related Articles

Back to top button