ज्ञान भंडार

‘राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में अगर पडे़ तो देश गर्त में चला जाएगा’

ashok2जोधपुर.  राजस्थान पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद को लेकर कहा है कि देश में और भी कई समस्याएं हैं. इस विवाद में अगर पडे़ तो देश गर्त में चला जाएगा.

शांति और सदभाव से ही देश का विकास हो सकता है. अपने जोधपुर प्रवास के दौरान अचानक बुलाए संवाददाता सम्मेलन में गहलोत ने कहा कि आर्थिक संकट से गुजर रहे देश में मंदी का दौर है. उद्योगपति और व्यापारी जहां परेशान हैं, वहीं किसान आत्महत्या कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आईएसआईएस से धमकियां मिलने के अलावा आतंकवाद और नकसलवाद से देश जूंझ रहा है. यह तो भला हो सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह का जिन्होंने नरेगा जैसी योजना लागू कर दी.

एक रुपए में जमीन देखर गलती नही की

खुद के कार्यकाल के दौरान एक-एक रूपए में कई संस्थाओं को जमीन देने के सवाल के जवाब में गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार से इसकी शुरूआत तत्कालीन मुख्यमंत्री भैरो सिंह शेखावत ने महावीर कैंसर हॉस्पीटल को देकर की थी. रियायत दर या एक रूपए में जमीन देकर मैने कोई गलती नही की है.

राजस्थान सरकार की योजनाओं पर उठाए सवाल

लोकायुक्त की जांचो को महज शिकायती पत्र बताने वाले गहलोत ने राजस्थान सरकार की कई योजनाओं को लेकर सवाल उठाए तो वहीं उन्होंने कहा कि केन्द्र राज्य सरकार की यह नीति रही है कि विपक्ष सही तरीके से भूमिका नही निभा पाए इसलिए मुकदमे दर्ज कराने जैसा कार्य किया जाता है.

 

Related Articles

Back to top button