ज्ञान भंडार

रेप से बचने के लिए आरोपी को हथौड़े से मार पुलिस में किया सरेंडर

ranchi-rapeरांची. झारखंड अरगोड़ा थाना के हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक युवती ने दुष्कर्म से खुद को बचाने के लिए मनोज नाम के युवक की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी और देर रात युवती ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया.

घटना स्थल से बरामद युवक और युवती मोबाईल फोन को पुलिस खंगाल रही है. पुलिस जांच कर रही है कि क्या यह वाकई दुष्कर्म के दौरान आत्मरक्षा का मामला है या फिर हत्या का है.

एएसपी प्रशांत आनंद ने ईटीवी/न्यूज 18 रिपोर्टर से बात करते हुए कहा कि युवक और युवती दोनों कर्रा के रहनेवाले हैं.  युवती घरों में झाड़ू पोछा का काम करती है.  पुलिस को दिए बयान में युवती ने बताया कि नौ दिसंबर की सुबह वह बाथरूम जाने के लिए कमरे से बाहर निकली थी. तभी मनोज कुमार नामक युवक जो उसका पूर्व परिचित था अचानक कमरे में घुस गया और दरवाजा बंद कर दिया.

पूछने लगा कि तुम फोन क्यों नहीं उठाती हो. फिर वह उसके साथ जबर्दस्ती करने लगा. दुष्कर्म के दौरान ही लड़की के हाथ में हथौड़ा आया और उसने मनोज के सिर पर उसे दे मारा.  घटना के बाद मनोज को कमरे में छोड़ बाहर से कुंडी मारी और मैट्रिक परीक्षा का फॉर्म भरने खूंटी चली गई.  शाम को रांची लौटी तब भी शव कमरे में पड़ा था.  देर रात तक वह कमरे के बाहर बैठी रही  फिर जा कर थाने में सरेंडर कर दिया.

 

Related Articles

Back to top button