ज्ञान भंडार

लव राशिफल 13 अक्तूबर 2019: प्रेम के मामले में आज इन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

मेष- प्रेम के रोमांचक पलों को आप अच्छे ढंग से आनंद लेंगे। साथी के साथ पिकनिक या मूवी पर जा सकते हैं। लवर को इम्प्रेस करने के लिए आप गिफ्ट खरीद सकते हैं। नौकरी और व्यापार में खर्चे बढ़ सकते हैं। विदेश से शादी के लिये रिश्ता आ सकता है।

वृषभ- आप के मन की मुराद पूरी हो सकती है।आनन्द लें। आपका साथी आपसे नाराज हैं तो आपकी प्यार भरी बातें रिश्तों में ताजगी लायेगी। आपकी फोटो सोशल मीडिया पर मित्रों द्वारा पसन्द की जायेगी।

मिथुन- सगाई के लिए दिन शुभ है। अवसर का फायदा उठायें, अगर आप सिंगल हैं तो लव पार्टनर मिलने की संभावना है। युवक युवतियां लव लाइफ को लेकर भविष्य की योजना बनाएंगे।

कर्क- आज का दिन हर प्रकार से अनुकूल है। मैरिड कपल को धैर्य से काम लेना पड़ेगा। आपसी तनाव बढ़ सकता है। किसी पेपर को लेकर झगड़ा हो सकता है। नौकरी को लेकर यात्राएं होंगी जो लव पार्टनर से दूरियां बढ़ाएंगी।

सिंह- घर और परिवार में कलह के कारण बेचैनी बनी रहेगी। व्यापार में रिश्ते सुधरेंगे। आपके प्रेमी के प्रतिभा की तारीफ होगी। अगर आप विवाह के उत्सुक हैं तो वह पूरी होगी। वैवाहिक जीवन में मधुरता आयेगी।

कन्या- प्रेमीजन में निकटता आयेगी। प्रेम-सम्बन्ध और रोमांस में बढ़ोत्तरी होगी। ससुराल से सहयोग मिल सकता है। अहंम की भावना आपकी दोस्ती तोड़ सकती है। भावना में बहकर कोई निर्णय न लें।

तुला- पर्सनल लाइफ में सुस्ती महसूस कर सकते हैं। युवक युवतियां जो नवविवाहित हैं। उनमें अनबन हो सकती है। डेट रिलेशन या गिफ्ट समय को बेहतर करेगा। हनीमून कपल के लिये दिन रोमांचक रहेगा। बच्चों एवं परिवार के लिये समय नहीं निकाल पाएंगे।

वृश्चिक – दिल उदास और थोड़ा परेशान भी रह सकते हैं। सेहत नाजुक रह सकती है। अचानक आपको लवर के दूसरे प्रेम सम्बन्धों का पता चलेगा, जिस कारण आपका प्रेम और प्रेमी से विश्वास उठ सकता है। बेचैनी कम करने के लिये मूवी देखने का कार्यक्रम बनाएं।

धनु– प्रेमी का साथ मिलेगा और पार्टनर का भी साथ रहेगा। लव बर्डस के लिए बेहतरीन दिन रहेगा। लव रिलेशन के बारे में परिवार को पता चल सकता है। दूसरा विवाह करने के इच्छुक हैं तो आज के दिन बात बन सकती है।

मकर– मन को लुभाने वाला और रोमांटिक दिन रहेगा। आज आप प्रियतम की तरफ आकर्षित हो सकते हैं। फ्लर्ट करने के मूड में रहेंगे। प्रेम विवाह का संयोग बन रहा है। मैरिड कपल का आपसी संतुलन मार्ग से भटक सकता है। घर परिवार का सहयोग मिलेगा।

कुंभ- आपके लव रिलेशन का घर वाले विरोध कर सकते हैं। लव बर्डस के लिये दिन ज्यादा उत्तम है। कार्य की अधिकता के कारण प्रेमी को समय नहीं दे पाएंगे। वह रूठ सकता है। आपसी समन्वय बनाये रखने के लिये पिकनिक या घूमने का कार्यक्रम बनाएं।

मीन–नव विवाहित दम्पत्ति के लिये दिन बढ़िया रहेगा। जीवन साथी से लाभ होगा। जीवन में प्रेमरस का अनुभव करेंगे। लव पार्टनर की सेहत बिगड़ सकती है। अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button