ज्ञान भंडार

लेडी टीचर का फोटो Facebook पर अपलोड कर बताया क्रिमिनल, केस दर्ज

facebook-blackmail1इंदौर. मध्य प्रदेश इंदौर पुलिस ने महिला टीचर का फोटो फेसबुक पर अपलोड़ कर ब्लैकमेल करने वाले किसान के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपी ने महिला टीचर को फेसबुक पर एक अपराधी के रूप में पेश किया है.

एरोड्रम पुलिस के मुताबिक मनुश्री नगर में रहने वाली महिला टीचर ने रशीद पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला टीचर ने अपनी शिकायत के साथ फेसबुक का स्क्रीन शॉट्स भी पुलिस को सौंपा है.

महिला टीचर ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे 10 दिन पहले ही पता चला था कि आरोपी रशीद पटेल ने उसके फोटो को फेसबुक पर अपलोड़ किया है. इसी आधार पर आरोपी उसे ब्लैकमेल भी कर रहा था.

महिला शिक्षिका ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसकी फेसबुक प्रोफाइल पर एक फोटो डालकर उसके साथ लिखा दिया कि वो शातिर अपराधी है, कई अन्य लड़कियां भी उसके साथ हैं. वो सभी इज्जतदार लोगों को थाने में झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी देकर रुपए ऐंठ लेती हैं

रशीद पटेल की ब्लैकमेल की कोशिशों से परेशान होकर महिला टीचर ने पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि महिला टीचर और आरोपी के बीच पहले से विवाद चल रहा है. इस मामले में अलग से पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज है.

एरोड्रम पुलिस ने इस मामले में भी जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Related Articles

Back to top button