राज्य

वायरल: दूल्हों ने शादी में पहनी ऐसी ड्रेस, लोगों का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल

भारतीय शादियां पूरी दुनिया में अपने धूम-धड़ाके और पहनावे के लिए मशहूर है। शादी में क्या पहनना है इसकी तैयारियां महीनों से होने लगती है। खासकर दुल्हा और दुल्हन के कपड़ो की। दूल्हे की ख्वाहिश होती है कि वो उसका पहनावा सबसे अलग हो जिसे देखते ही उसकी होने वाली दुल्हन फिदा हो जाए।
groom_1484733027
लेकिन कई बार इस अलग दिखने की चाहत में दूल्हे ऐसे ड्रेस पहन लेते हैं जिससे देखकर लोगों की हंसी ही नहीं रुकती। इंटरनेट पर इन दिनों कुछ ऐसे ही दुल्हों की फोटो वायरल हो रहीं हैं जिसे देखकर लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया है। आइए देखते हैं इन दूल्हों की कुछ ऐसे ही मजेदार फोटो-

groom_1484733078

दुल्हन का बांहे फैलाकर इंतजार करना कोई इनसे सीखे। ये अजीबोगरीब तस्वीरें आपको हैरत में भी डालती हैं, कई बार हंसाती हैं और कई बार तो पानी-पानी भी कर देती हैं।   शादी की खुशी इस नए जोड़े के चेहरे पर देखते ही बनती है। ये मुस्कुराहट काफी कुछ कहती है।

लगता है ये दूल्हा जब निकल रहा था तब किसी ने इनसे कह दिया कि अगर आपको किसी ने शादी में जाते देख लिया तो आपकी होने वाली दुल्हन भाग जाएगी। फिर क्या था, दूल्हे ने अपने आपको सर से लेकर पांव तक ढक लिया…इनकी शादी को देखकर एक ही गाना याद आता है,- अभी तो मैं जवान हूं..

Related Articles

Back to top button