स्पोर्ट्स

विजय हजारे ट्रॉफी फाइनल में इस टीम के लिए खेलेंगे रोहित शर्मा

भारत के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में मुंबई की ओर से खेलेंगे. मुंबई क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

विजय हजारे ट्रॉफी फाइनल में इस टीम के लिए खेलेंगे रोहित शर्मा मुंबई ने ग्रुप में शीर्ष पर रहते हुए राष्ट्रीय वनडे टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में बनाई. विनायक सामंत के मार्गदर्शन में खेल रही टीम लीग चरण में अजेय रही और उसके दो मैच बारिश की भेंट चढ़ गए. अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया, ‘रोहित विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में खेलेंगे.’ कर्नाटक में टीम के साथ मौजूद एक अन्य अधिकारी ने बताया, ‘वह 11 तारीख को टीम से जुड़ेंगे और क्वार्टर फाइनल में सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे.’

एमसीए सूत्रों के अनुसार मुंबई की टीम अगर सेमीफाइनल में पहुंची तो वह अंतिम चार के मुकाबले में भी खेल सकते हैं. हाल में रोहित की अगुवाई में भारत ने यूएई में एशिया कप खिताब जीता था.

टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल 14 अक्टूबर से खेले जाएंगे जबकि सेमीफाइनल 17 और 18 अक्टूबर को होंगे. फाइनल 20 अक्टूबर को होगा. ये सभी मैच बेंगलुरु में खेले जाएंगे. मुंबई के प्रतिद्वंद्वी की अभी घोषणा नहीं हुई लेकिन टीम को क्वार्टर फाइनल में बिहार से खेलना पड़ सकता है.

Related Articles

Back to top button