टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

विधानसभा चुनावों के बीच क्या वाकई बैंकॉक गए राहुल गांधी?

कांग्रेस में चल रहे आंतरिक कलह और महाराष्ट्र-हरियाणा विधानसभा चुनावों के बीच सोशल मीडिया में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबर वायरल बो रही है। इसके बाद से ही ट्विटर पर बैंकॉक ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स पूछ रहे हैं कि आखिर राहुल कहां चले गए हैं? ट्विटर पर दावा किया जा रहा है कि शनिवार को राहुल विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट से बैंकॉक के लिए रवाना हो गए। यूजर्स कह रहे हैं कि राहुल बैंकॉक गए हैं। लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

राहुल ऐसे वक्त में जनता की नजरों से दूर हैं जब दो सप्ताह बाद ही दो राज्यों में चुनाव होना है, जिसको लेकर उनके बैंकॉक जाने पर सवाल उठ रहे हैं। इससे पहले 2015 में भी उनके बैंकॉक जाने को लेकर खबरें आई थी। गौरतलब है कि राहुल गांधी पार्टी की स्टार प्रचारकों की सूची में भी शामिल हैं।

वहीं, इसको लेकर भाजपा भी सक्रिय हो गई हैं, भाजपा आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि क्या आप भी हैरान है कि बैंकॉक क्यों ट्रेंड कर रहा है।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तजिंदर सिंह बग्गा ने ट्वीट किया कि बैंकॉक अब भारत में ट्रेंड कर रहा है।

हालांकि इसको लेकर कांग्रेस ने अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। गौरतलब है कि हरियाणा की 90 सीटों और महाराष्ट्र की 288 सीटों पर 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाला है। दोनों राज्यों के नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे।

Related Articles

Back to top button