BREAKING NEWSस्पोर्ट्स

विराट कोहली ने कहा- केले के बिना टीम इंडिया नहीं खेलेगी वर्ल्ड कप

भारतीय क्रिकेट टीम और कप्तान विराट कोहली को केला बहुत ज्यादा पसंद है और उन्होने बीसीसीआई से कहा है कि 2019 वर्ल्ड कप के दौरान ड्रेसिंग रूम में केला होना जरूरी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि बीसीसीआई दुनिया का सबसे रईस क्रिकेट बोर्ड है लेकिन इसके बावजूद विराट की टीम और स्वयं ​विराट कोहली को केले के लिए तरसना पड़ रहा है। टीम इंडिया के अनुसार हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर उन्हें केला खाने को नहीं मिला जिस पर कोहली ने बोर्ड से साफतौर पर केले का इंतजाम करने को कहा है। विराट कोहली ने कहा- केले के बिना टीम इंडिया नहीं खेलेगी वर्ल्ड कप

यहां बता दें कि इंग्लैंड में अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के लिए केले की डिमांड बढ़ेगी और फिर इसका इंतजाम बीसीसीआई को ही करना पड़ेगा। वहीं बोर्ड की मीटिंग में कोहली द्वारा रखी गई अपनी डिमांड से सभी सदस्य आश्चर्य में पड़ गए। इसके अलावा इंडियन एक्सप्रैस के अनुसार भारतीय टीम ने अपनी बात रखते हुए बताया कि इंग्लैंड दौरे पर उन्हें केला खाने को नहीं मिल सका था, जिस पर सीओए ने हैरानी व्यक्त की और उनका कहना था कि खिलाड़ियों को बीसीसीआई के खर्चे पर टीम इंडिया के मैनेजर से केला खरीदवाना चाहिए था।

गौरतलब है कि टीम इंडिया इस समय अपने शानदार फार्म में चल रही है और वर्ल्ड कप को लेकर हुई मीटिेंग में केले की डिमांड के साथ ही टीम इंडिया की अन्य डिमांड भी शामिल है टीम के कप्तान कोहली ने बोर्ड से कहा है कि 2019 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड में टीम के ट्रैवल के लिए ट्रेन की पूरी बोगी बुक होनी चाहिए ताकि टीम को आम यात्रियों का साथ ट्रैवल ना करना पड़े वहीं कोहली ने बताया कि इंग्लैंड में ट्रेन से ट्रैवल करने से वक्त की बचत के साथ-साथ सहूलियत भी होती है। साथ ही दौरे पर पत्नियों को भी साथ रहने की डिमांड की गई लेकिन सीओए ने इस बात पर अभी कोई फाइनल फैसला नहीं लिया है।

Related Articles

Back to top button