स्पोर्ट्स

विराट कोहली ने कहा, मैं नहीं यह है विश्व का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

इस बात से तो आप सभी भलीभांति आवगत ही होगें कि खेल की दुनिया में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है जो अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर ऐसे ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिये है जो किसी अन्‍य खिलाड़ी के लिये बना पाना काफी मुश्किल काम है। आपको बता दें कि आज हम एक ऐसे ही खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है, जिसके संबंध में भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने कहा है कि मै नही बल्कि यह दिग्‍गज खिलाड़ी सबसे सर्वश्रेष्‍ठ है। खिलाड़ी का नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

दरअसल इस बार भारत दौरे में इंडियन टीम के कप्‍तान विराट कोहली का विस्‍फोटक अंदाज देखने को मिला इन्‍होंने रोहित शर्मा के साथ मिलकर पहले वनडे में शानदार शतकीय पारी खेलते पहले वनडे में जीत हासिल कर ली है। वहीं दूसरा मुकाबल आज खेला जा रहा है। आपको बता दें कि खेल की दुनिया में विराट कोहली को सबसे खतरनाक खिलाड़ी माना जाता है, पर विराट कोहली का मानना है कि मै नही बल्कि खेल दुनिया का कोई और खिलाड़ी सर्वेश्रेष्‍ठ है। अब आप लोग सोच रहे होगें कि आखिर ऐसा कौन सा खिलाड़ी है? जो विराट कोहली से भी खतरनाक और सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि विराट कोहली जिस खिलाड़ी के संबंध में बात कर रहे है वो और कोई नही बल्कि एबी डिविलियर्स है। जिनके संबंध में कुछ समय पहले ही एक साक्षात्‍कार के दौरान विराट कोहली ने एक बड़ा बयान देते हुये कहा कि, दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को विश्व का सर्व श्रेष्ठ बल्लेबाज बताया था, कोहली ने एबी डी विलियर्स को लेकर कहा कि उनकी तरह कोई नहीं खेल सकता है, उनकी खेलने की शैली बहुत ही अलग है। अभी हाल ही में डिविलियर्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। डिविलियर्स पूरे विश्व में 360 डिग्री के नाम से जाने जाते हैं।

Related Articles

Back to top button