स्पोर्ट्स

विराट को हो गया ‘ममता’ से प्यार, अब क्या करेंगी अनुष्‍का शर्मा

अक्‍सर देखा जाता रहा है कि फिल्‍म जगत और खेल जगत सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहे है। इसी क्रम में एक फिर विराट कोहली व अनुष्‍का शर्मा चर्चा का विषय बने हुये है जिसके अनुसार अनुष्‍का को छोड़ विराट कोहली ममता से प्‍यार करने लगे है। आइए जाने आखिर पूरा मामला क्‍या है?

अनुष्‍का शर्मा

आपको बता दें कि इन दिनों फिल्‍म सुई धागा को लेकर अनुष्‍का शर्मा काफी चर्चा में है, क्‍योंकि फिल्म सुई-धागा 28 सितंबर को सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है, इस फिल्‍म में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में हैं। दरअसल फिल्म रिलीज हो चुकी है, यह फिल्‍म लोगों को काफी पसन्‍द आ रही है। इस फिल्म को अनुष्का के पति भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने दो बार देखी, फिल्म का रिस्पॉन्स उन्होंने बहुत अच्छा दिया। वहीं अगर बात की जाये ममता की तो वो और कोई नही बल्कि अनुष्‍का शर्मा ही है। अब आप सोच रहे होगें वो कैसे?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सुई धागा फिल्‍म में जहां वरूण धवन ने मौजी का किरदार निभाया है तो वहीं अनुष्‍का शर्मा ने ममता का किरदार निभाया है, आपको बता दें कि मौजी और ममता पति-पत्नी हैं और ममता का किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है, फिल्म समीक्षकों ने इसकी जमकर प्रशंसा की है और फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं, अनुष्का की एक्टिंग उनके पति विराट कोहली को बहुत अधिक पसंद आई है उन्होंने दो ट्वीट किए जिसमें से एक में लिखा है कि मैंने पिछली रात सुई-धागा दोबारा देखी और मुझे ये पहली बार से ज्यादा अच्छी लगी, ये एक भावुक कर देने वाली फिल्म थी जिसमें हर एक शख्स ने उम्दा किरदार निभाया है.” तो वही दूसरे ट्वीट में कहा कि मौजी जबरदस्त था, पर ममता के किरदार ने मेरा दिल चुरा लिया, मुझे तुम पर बहुत गर्व हैं आप लोग इस फिल्‍म को मिस मत करना.” इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍व पूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button