अद्धयात्म

शनिवार को करें ये 5 असरदार टोटके, सारे दुख दर्द हो जाएंगे खत्म

अगर आप भी अपने सौभाग्य और दुर्भाग्य को बदलना चाहते है तो तो करियर शनिवार (Lord Shani) की शाम को ये कुछ खास तरीके के टोटके। आपको शायद ही पता हो कि सप्ताह में शनिवार को ये कुछ खास तरीके के टोटके करके अपनी तक्दीर को बदल सकते हो।
अगर आपका कोई काम नही हो रहा है या आपकी तक्दीर आपका साथ नही दे रही या आपका प्रेमी आपकी तरफ अट्रैक्ट नहीं है तो आप शनिवार (Lord Shani) शाम को ये टोटके जरूर आजमायें।

शनिवार को करें ये 5 असरदार टोटके, सारे दुख दर्द हो जाएंगे खत्मलाल धागे का उपाय
आप लाल रंग के रेशमी धागे को अपने बराबर काट लें और अगर धागा मंदिर में रखा हुआ हो और भी अच्छी बात है। अब धागे का धोकर इसे आम के पत्ते में लपेट ले। उसके बाद ऊँ नमः शिवाय का जप करते हुए नहीं के जल मे प्रवाहित कर दें।

रोटी बनायेंगी बिगड़ी तक्दीर
शनिवार को शाम को एक रोटी ले और अपने सामने रखकर आपनी इच्छा पूरी होने की कामना किजिए। जब आप अपनी इच्छा की मनोकामना कर रहें हो तो रोटी साफ बर्तन मे आपके सामने ही रखी हो। इसके बाद इस रोटी को काले कुत्ते या काली गाय को खिला दें। आपके सारी मनोकामना पूरी हो जायेगीं।

एक हनुमान चालीसा
शनिवार के शाम को हनुमान चालीसा को पाठ जरूर करे। शनिवार शाम को हनुमान चालीसा या सुंदर कांड का पाठ करने से उसके भाग्य खुल जाते है । शनिवार शाम को 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ करके 11 हनुमान चालीसा को 11 जानकार लोगो में बाट दे।

चीटियां और मछलियो को दाना दे
शनिवार शाम को मछलियो को दाना डाले और चीटियो को आटा डाले। इस उपाय से नौकरी और कर्ज की समस्या खत्म हो जाती है।

गरीबो को भोजन करायें
आप अपने हैसीयत के मुताबिक शनिवार शाम को गरीबों को भाजन करवाये। भोजन तेल को बना हुआ हो। अगर आप राजनेता बनना चाहते है तो शनिवार शाम को सह काम जरूर करें। तो यह छोटे और आसान से शनिवार शाम के टोटके आप अगर शनिवार की शाम करते हैं तो कुछ ही हफ़्तों में आपके बिगड़े काम बनने लगेंगे और आपके सभी तरह के दुःख खत्म होने लगेंगे।

Related Articles

Back to top button