अजब-गजब

शरमन की फिल्म के बोल्डसीन देख जो बोली उनकी बेटी, उसकी नहीं थी किसी को उम्मीद

हेट स्टोरी 3 में शरमन जोशी के जबर्दस्त बोल्ड सीन हैं। लेकिन जब उनकी बेटी ने इन सीन को लेकर सवाल किया तो शरमन पानी-पानी हो गए। शरमन जोशी ने अब तक फिल्मों में ऐसे रोल नहीं किए हैं, जिसमें वो बहुत बोल्ड किरदार में दिखे हों।sharman-joshi-s-daughter-not-happy-with-dad-s-role-566d065fe02d5_l

लेकिन उनकी आने वाली फिल्म हेट स्टोरी 3 की उत्तेजक दृश्यों को लेकर हर तरफ चर्चा है। फिल्म का ट्रेलर उनके घर में भी देखा गया है। शरमन की 10 साल की बेटी खयाना ने जब पापा की फिल्म का ट्रेलर देखा तो वो गुस्सा होकर शाम को पापा के घर आने का इंतजार करने लगी। खयाना के शरमन से घर आते ही सवाल किया कि पापा आप इतने गंदे सीन फिल्म में क्यों कर रहे हैं।
images

इससे उनकी बेटी बेहद खफा हैं। शरमन पर अपनी बेटी के इस सवाल का जवाब देते नहीं बना। आखिर वो 10 साल की बच्ची को कैसे समझाएं। शरमन ने मुश्किल से अपनी बेटी को ये समझाया कि वो एक कलाकार हैं और उन्हे जो काम करने को निर्देशक कहता है वो उन्हें करना पड़ता है। इसके बाद कहीं जाकर शरमन को बेटी ने माफ किया। लेकिन उसने शरमन के सामने एक मुश्किल तो खड़ी कर ही दीं।

sharman-and-zarren-khan-566d05fbbac7a_l

क्योंकि फिर शरमन इस तरह के रोल करते हैं, तो फिर उनसे घर में ऐसे ही सवाल हो सकते हैं। शरमन के ख
याना से छोटे दो बेटे भी हैं। ऐसे में बहुत मुमकिन है, इस बार जब वो ऐसे किसी रोल में नजर आएं तो एक बेटी नहीं साथ में दो बेटों के भी सवालों का जवाब देने पड़ें। hate-story-3-566d073f5b0ec_l
शरमन की शादी प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से हुई है। शरमन जोशी, करण सिंह, जरीन खान और डेजी शाह की मुख्य भूमिकाओं हैं।

sharman-wife-566d0680b9fc0_l

 

Related Articles

Back to top button