स्पोर्ट्स

शर्मनाक हार के बाद सरफराज का आया बड़ा बयान, बोले इस इंडियन क्रिकेटर की वजह से हारे मैच…

इस दुनिया में अन्‍या खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को सबसे अधिक पसन्‍द किया जाता रहा है। वहीं अगर भारत की बात की जाये तो यहां क्रिकेट को लेकर एक अलग ही उत्‍सुकता देखने को मिलती है क्‍योंकि इंडियन टीम में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है जो अपनी आक्रामक खेल अभिनय से विरोधी टीम को पश्‍त कर दिया है जैसे की अभी एशिया कप के दौरान भारत और पाकिस्‍तान के मुकाबले में हुआ। हालांकि इस मुकाबले को लेकर सरफराज का आया बड़ा बयान जिसे सुन सभी हैरानी में पड़ गयें।

दरअसल एशियाकप के दौरान भारत और पाकिस्‍तान के मुकाबले में पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी पाकिस्‍तानी टीम ने शुरूवात अच्‍छी करने की कोशिश में पहले ही बाउन्‍ड्री पार करने के चक्‍कर में 3 रनों पर ही 2 विकेट आंउट हो गये,उसके पश्‍चात एक के बाद एक कई बल्‍लेबाज तास की पत्‍तों की तरह बिखरते ही चले गये और महज 162 रनों पर ही पाकिस्‍तानी टीम ऑलआउट हो गई,आपको बता दें कि इस बार पाकिस्‍तानी टीम पर इंडियन गेदबाज तो हावी रहे साथ ही इंडियन बल्‍लेबाजों ने भी अहम भूमिका निभाने में कोई कसर नही छोड़ी है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पाकिस्‍तान के द्वारा दिये गये 163 रनों के लक्ष्‍य के सापेक्ष इंडियन टीम ने मात्र 2 विकेट के नुकसान पर यह मैच बड़ी आसानी से जीत हासिल कर ली जिस वजह से पाकिस्‍तान टीम के कप्‍तान सरफराज काफी नाराज दिखे और उसी नाराजगी में कहा कि : “हम भारत के दो स्पिनरों (कुलदीप-चहल) के विरुद्ध तैयारी करके आये थे पर तीसरे स्पिनर (केदार जाधव) ने विकेट हासिल कर लिये जोकि हार के प्रमुख कारण में से एक हैं, टूर्नामेंट की शुरुआत में इस तरह की वेकअप कॉल मिलना जरुरी थी, हम आगे इन गलतियों को दोहराना नहीं चाहते और अगली बार बेहतर तैयारी के साथ खेलेगें।” पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफराज के इस बयान के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?

Related Articles

Back to top button