ज्ञान भंडार

शाही इमाम बोले, दिमागी संतुलन खो चुके हैं गिरिराज

shahi-imam-55d54cb3af4f0_exlकेन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान की मजलिस अहरार इस्लाम हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष व शाही इमाम पंजाब मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी ने कड़े शब्दों में निंदा की।

उन्होंने कहा कि लगता है कि गिरिराज अपना दीमागी संतुलन खो चुके हैं। उन्हें केंद्र सरकार से त्यागपत्र देकर अपना इलाज करवाना चाहिए, क्योंकि उनकी बोल भारतीय संविधान और संस्कृति दोनों के खिलाफ है।

उन्होंने कहा कि मुसलमान औलाद को खुदा की रहमत समझते हैं और दुनिया में आने वाले किसी भी बच्चों को गर्भ में मारना व रोकना हराम है।

शाही इमाम ने कहा कि गिरिराज सिंह को अगर देश में बढ़ रही जनसंख्या की चिंता है तो बहुसंख्यकों के बच्चे पैदा करने पर रोक लगाने का कानून बनाएं।

मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी ने कहा कि यह देश किसी की जागीर नहीं कि वह यह तय करेगा कि कौन वोट दे सकता है और कौन नहीं। उन्होंने कहा कि मुसलमानों ने भी देश के लिए कुर्बानियां दी हैं।

इस मौके पर नायब शाही इमाम मौलाना उसमान रहमानी, गुलाम हसन कैसर, मुफ्ती जमालुदीन, शाह नवाज, बाबुल खान, अंजुम, अजाद अली, अकरम अली और शाही इमाम के मुख्य सचिव मुहम्मद मुस्तकीम मौजूद थे।

 
 
 

Related Articles

Back to top button