स्पोर्ट्स

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने अंबानी की पार्टी में ढाया कहर, खूबसूरत इतनी नजर ना हटे…

आपको बता दें कि अभी हाल ही में भारत के सबसे अमीर परिवार मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे जिनमें शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर, गौरी खान सचिन तेंदुलकर उनकी पत्नी के साथ, सचिन की बेटी सारा और भी कई सेलीब्रेटी इस पार्टी में सिरकत करते नजर आये थें, पर वही अगर सचिन की बेटी के संबंध में बात की जाये तो इस पार्टी में उनकी खूबसूरती देख सभी हैरानी में पड़ गये थे।सचिन तेंदुलकर की बेटी ने अंबानी की पार्टी में ढाया कहर, खूबसूरत इतनी नजर ना हटे...

दरअसल इन दिनों सचिन की बेटी की कुछ तस्‍वीरे सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसके अनुसार सारा इस पार्टी में काफी खूबसूरत लग रही थी। जो इन्‍हें देखता तो इन्‍हें देखता ही रह जाता। यह पार्टी अभी हाल ही में हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्‍गज अभिनेताओं के साथ कई दिग्‍गज खिलाड़ील भी इस पार्टी की  रौनक बढ़ाने में लगे हुये थें। वहीं सचिन की बेटी ने सबका ध्‍यान अपनी ओर आकार्षित कर लिया था, क्‍योंकि सारा इस पार्टी में खूबसूरती की मिसाल लग रही थी। जो तस्‍वीरे इन दिनों वायरल हो रही है, उन तस्‍वीरों को देखेगें तो देखते ही रह जायेगे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि  सचिन की बेटी सारा अपने पापा और मम्मी के साथ पार्टी में आयी थी, इस अवसर पर सारा ने अपने ड्रेसिंग सेंस से हर किसी का दिल जीत लिया उन्होंने डार्क पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी हर किसी को उसने तारीफ करने पर मजबूर कर दिया था, जानकारी के लिये बताते चले कि सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया से बहुत ही दूर रहती है और कभी पार्टी या फंक्शन में भी ज्यादातर दिखती नहीं। वह एक बहुत ही सिंपल लड़की है। हालांकि इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार किड्स मौजूद थे पर सभी को सारा तेंदुलकर ने अपनी खूबसूरती से टक्कर दी आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि सारा बहुत ही खूबसूरत लग रही है। सारा तेंदुलकर की खूबसूरती के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button