उत्तर प्रदेश

औरैया में सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक घायल

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में पिकअप की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार की देर रात्रि यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव हरचंदापुर निवासी अनुज कुमार (23) ट्रक चालक है जो आज शाम ट्रक को खाली कराके ऐरवाकटरा में खड़ा कर बिधूना आया जहां से अपने परिवार के 15 वर्षीय दीपांशु व ट्रक मिस्त्री इस्लाम उर्फ लम्बू (40) निवासी नगरिया अछल्दा को साथ लेकर मोटरसाइकिल से ऐरवाकटरा जा रहा था।

रात्रि करीब नौ बजे वह बिधूना-किशनी मार्ग पर राठगांव में दूध डेयरी के सामने पहुंचा ही था कि तभी उसकी मोटरसाइकिल सामने से आ रही पिकअप की चपेट में आ गयी जिससे मोटरसाइकिल सवार अनुज, दिव्यांशु व इस्लाम गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल तीनों को चिंताजनक हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना ले गयी‌ जहां चिकित्सकों ने देखते ही अनुज व इस्लाम को मृत घोषित कर दिया जबकि प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल दिव्यांशु को मेडीकल यूनिवर्सिटी सैंफई के लिए रेफर कर दिया।

वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पहुंचे परिजन युवकों का शव नहीं उठने दे रहे हैं। पिकअप चालक गाड़ी से मौके से फरार हो गया है पुलिस जिसकी तलाश में जुट गई है।

 

Related Articles

Back to top button