अद्धयात्म

सालों बाद इस राशि के नसीब में आने वाली है खुशियां, जाने कहीं आपकी राशि तो नही इनमे से एक

मेष: आज आपका मन अशान्त रहेगा और जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा और आय में वृद्धि हो सकती है.

वृष: आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी और आत्मसंयत रहें. आज शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे और लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित होंगे.

मिथुन: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी और परिवार की समस्‍याओं से परेशान रहेंगे. आज आपके रहन-सहन अस्त-व्यस्त रहेगा और यात्रा अधिक रहेगी.

कर्क: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. आज धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी और उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास हो सकता है.

सिंह: आज आपका मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी.

कन्या: आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें और नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. आज बातचीत में संयत रहें. आज आपकी माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

तुला: आज आपको परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं और मानसिक तनाव रहेगा. आज स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

वृश्चिक: आज आप आत्मसंयत रहें और धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आज सत्ता की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं और भौतिक सुखों में वृद्धि होगी.

धनु: आज आपका कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा और नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आज किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है.

मकर: आज आपके क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगें और अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज सन्तान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे और खर्च अधिक रहेंगे.

कुंभ: आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और बातचीत में संयत रहें. आज घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं.

मीन: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

Related Articles

Back to top button