ज्ञान भंडार

सिंगर टेलर स्विफ्ट पर चोरी का आरोप !

taylor-swift-5675284da1205_lसिंगर टेलर स्विफ्ट को फेसबुक पर पोस्ट किया एक आर्टवर्क बहुत महंगा पड़ गया। दरअसल, एक आर्टिस्ट ने आरोप लगाया है कि स्विफ्ट ने इसे बिना परमिशन के और बिना क्रेडिट के पोस्ट किया।

उन्होंने टेलर के खिलाफ मुकदमा चलाने की बात कही है।स्विफ्ट ने अपने एलबम “1989′ को प्रमोट करने के लिए कई तरह के प्रयास किए थे।

इसी दौरान बिना सावधानी बरते किया एक प्रयास उन्हें भारी पड़ गया। आर्टिस्ट एली बरग्यूरेस ने उन्हें एक खुला पत्र लिखकर कहा कि “बिना मेरी इजाजत के टेलर को मेरा आर्टवर्क फेसबुक पर शेयर नहीं करना चाहिए था।

मैं इसे चोरी का मामला मानती हूं। ‘एली ने पत्र में लिखा है मैं जानती हूं कि इस आर्टवर्क का इस्तेमाल पैसे और ध्यान खींचने के लिए कोई भी आसानी से कर सकता है।

मैं टेलर का सम्मान करती हूं। मैंने उनका एलबम भी खरीदा। लेकिन मैं कला के खिलाफ किया गया कोई भी गलत काम बरदाश्त नहीं कर सकती। बताया जा रहा है कि इस मामले के जोर पकड़ने के बाद टेलर के प्रतिनिधियों ने एली को कुछ हर्जाना देना चाहा था।

लेकिन उन्होंने इस मामले को कोर्ट में ले जाने का फैसला किया है। उधर, टेलर का कहना है कि एली अपनी आर्ट गैलरी को लोकप्रिय बनाने के लिए ऐसा कर रही हैं। उन्होंने कभी सीधे संपर्क नहीं किया है।

 

Related Articles

Back to top button