ज्ञान भंडार

सीधी महिलाएं भी पोर्न फिल्मों का लेती हैं मजा!

97583-pornनई दिल्ली: अधिकांश महिलाएं सीधी-साधी तौर पर पहचानी जाती हैं। लेकिन हमारे रिसर्च में कुछ अलग की खुलासा हुआ है। ये या तो बाइसेक्सुल होती हैं या गे, लेकिन खुले तौर पर नहीं। आखिर महिलाएं कैसे उत्तेजित हो जाती है। दूसरे चीजों की तरह, गर्ल पोर्न भी सीधी-साधी महिलाओं को उत्तेजित कर सकती है। यह बात एक रिसर्च में सामने आई है।

आई ट्रेकिंग डिवाइस ने नग्न पुरुष और महिला का वीडियो में पाया कि महिलाएं सेक्सुअल उत्तेजना को ज्यादा ध्यान देती हैं। www.medicaldaily.com के अनुसार, अधिकांश महिलाएं भोली-भाली जानी जाती हैं। लेकिन हमारे रिसर्च में कुछ अलग की खुलासा हुआ है। ये या तो बाइसेक्सुल होती हैं या गे। लेकिन खुले तौर पर नहीं। आखिर महिलाएं कैसे उत्तेजित हो जाती है। एसेक्स यूनिवर्सिटी, इंग्लैंड के रिसर्चर गरूल्फ रेगर ने यह बात कही।

पुरुष पोर्न के बदले गर्ल पोर्न से लेस्बियन ज्यादा उत्तेजित होती हैं। महिलाएं सीधे-साधे पुरूष की तुलना में फिमेल सेक्सुअल उत्तेजनाओं को ज्यादा रिस्पोंस मिलता है। बोइस स्टेट यूनिवर्सिटी के 2011 के एक अध्ययन से पता चला कि 60% महिलाओं ने स्वीकार किया हेटेरोसेक्सअल हैं, दूसरी महिलाओं के प्रति आकर्षित हुई थी। 45% महिलाओं ने कहा, दूसरी महिलाओं को किस किया था। 50% महिलाओं ने कहा, सेम सेक्स प्रति सेक्सुअल इनवॉल्व हैं।

निष्कर्ष यह निकलता है कि सीधी महिलाएं, न सिर्फ लेस्बियन, सुंदर महिलाओं को आशिक की नजरों से देखती हैं। सीधी-साधी महिलाएं रोमांस, सेक्स की भावना, इंटिमेसी पोर्न देखकर सीखती हैं। यह रिसर्च पर्सनलिटी और सोशल साइकोलॉजी जर्नल में छपा है।

 

Related Articles

Back to top button