Uncategorized

सीवर के टैंक में नजर आई डेड बॉडी, फिर रस्सी से बांध निकाली गई 3 लाशें

सोनीपत। सोनीपत के कुंडली स्थित टीडीआई सिटी में सोमवार को सीवर की सफाई करने उतरे तीन मजदूरों की मौत हो गई। इनकी डेड बॉडीज को घटों बाद निकाला जा सका और फिर 2 की डेड बॉडीज को हाईवे पर रखकर परिजनों व सैकड़ों अन्य लोगों ने रोड जाम कर दिया। सलमान के 2 भाइयों की पहले ही हो चुकी मौत.

सीवर के टैंक में नजर आई डेड बॉडी, फिर रस्सी से बांध निकाली गई 3 लाशें

– प्राप्त जानकारी के प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंडली स्थित टीडीआई सिटी में सीवर की सफाई का काम चल रहा था। यहां पहले एक युवक सीवर में उतरा, जिसकी गैस चढ़ने से हालत बिगड़ गई तो फिर एक-एक करके एक-दूसरे को बचाने के लिए दो मजदूर और सीवर में उतरे, लेकिन बाहर कोई न आ सका।
– आनन-फानन में इन युवकों को बचाने की कोशिशें शुरू हुई, वहीं घटनास्थल पर लोगों का खासा हुजूम उमड़ गया। करीब दो घंटे बाद इनमें से एक युवक को निकाला गया तो उसकी सांसें चल रही थी। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।
– वहीं काफी देर बाद बाकी दोनों युवकों को भी बाहर निकाल लिया गया, लेकिन इनकी मौत हो चुकी थी। साथ ही अस्पताल भेजे गए युवक ने भी दम तोड़ दिया।
 
 ये है मृतक युवकों की पहचान
– इन युवकों में से रामपाल उत्तरप्रदेश का रहने वाला था, जबकि बाकी दो युवकों की पहचान सोनीपत जिले के गांव रसोई निवासी साबिर और नांगल कलां निवासी सलमान के रूप में हुई।
– बताया जाता है कि सलमान के परिवार में उस समेत 3 भाई थे। इनमें से बड़े भाई शाहरुख की 2008 में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद 2015 में रेत की खान में दब जाने से एक भाई सोनू की भी मौत हो गई थी।
– अब सलमान की मौत के बाद इनके परिवार में सिर्फ इनके माता-पिता ही हैं।
 
 गुस्साए लोगों ने लगाया जाम
– जैसे ही युवकों के परिजनों को इस घटना का पता चला, उनका कलेजा मुंह को आ गया। परिजनों और सैकड़ों अन्य लोगों ने इनमें से दो की डेड बॉडीज को साथ रखकर नेशनल हाईवे नंबर 1 को जाम कर दिया।
– इसके चलते मौके पर भारी भीड़ है, वहीं हाईवे पर वाहनों का आवागमन भी प्रभावित हो गया है। सैकड़ों वाहन लंबे जाम में फंसे हुए हैं।
– परिजनों का आरोप है कि समय पर कोई भी मदद नहीं पहुंचने के कारण मौत हुई है। अगर समय पर सहयाता मिल जाती तो जान बचाई जा सकती थी।
– खबर लिखे जाने तक भारी पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं, जो प्रदर्शनकारी लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने की कोशिशों में लगे हुए हैं।
 

Related Articles

Back to top button