ब्रेकिंगराष्ट्रीय

सुशांत सिंह को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में सलमान खान समेत 8 के खिलाफ मुकदमा

पटना : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. इस घटना के बाद जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स के खिलाफ पटना में विरोध प्रदर्शन हुआ था तो वहीं आत्महत्या के इस मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान समेत आठ फिल्मी हस्तियों पर केस दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के सीजीएम कोर्ट में सलमान खान के अलावा करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इन सभी पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया है.

बिहार के मुजफ्फरपुर में यह केस सुधीर ओझा ने किया है. जिन लोगों के खिलाफ केस किया गया है उन पर आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दायर किया गया है. इस मामले में कोर्ट की सुनवाई 3 जुलाई को होगी. इससे पहले बुधवार को ही सुशांत सिंह के पिता केके सिंह मुंबई से अपने बेटे की अस्थियां लेकर पटना पहुंचे हैं. परिवार से जुड़े लोगों ने बताया कि सुशांत की अस्थियां पटना के किसी गंगा घाट पर प्रवाहित की जाएंगी. सुशांत सिंह ने रविवार को मुबंई के अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

सुशांत सिंह की मौत के बाद पूरा देश, बॉलीवुड समेत बिहार के लोग भी काफी निराश और हताश हैं. सुशांत की मौत के बाद जहां पटना और नालंदा में उनके दो प्रशंसकों ने अवसाद में आकर खुदकुशी कर ली तो वहीं पहले से बीमार चल रही उनकी चचेरी भाभी ने भी दम तोड़ दिया. सुशांत की मौत को लेकर बिहार में लोगों का गुस्सा भी चरम पर है. मंगलवार को राजधानी पटना समेत अन्य जगहों पर उनकी मौत की जांच की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन भी हुआ था.

Related Articles

Back to top button