फीचर्ड

हिमाचलः अमित शाह ने दिल्‍ली में बनाई फतह की रणनीति

हिमाचल फतेह करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में कोर कमेटी के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति बनाई। शाह ने पार्टी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को उतर प्रदेश, उत्तराखंड गोवा और असर राज्य में भाजपा की जीत का हवाला देते हुए हिमाचल में भी 60 प्लस सीटों का टारगेट दिया।
हिमाचलः अमित शाह ने दिल्‍ली में बनाई फतह की रणनीति
 

दिल्ली में आयोजित कोर कमेटी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा फाइनल किया गया। मोदी चंडीगढ़ से हेलिकॉप्टर में जुब्बड़ हट्टी आएँगे। 27 अप्रैल को 10 बजे हवाई सेवाओं का फ्लैग ऑफ करने के बाद वह साढ़े दस बजे हेलिकॉप्टर से ही अनाडेल पहुंचेंगे।

कांग्रेस को मिल गई सबसे बड़ी काट, भाजपा और मोदी का विजय रथ रोकने को आए ‘स्पेशल 40’

यहां से पीएम का काफिला रिज मैदान पर पहुंचेगा। साढ़े 11 बजे रिज मैदान पर मोदी की रैली होगी। दिल्ली में कोर कमेटी की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के घर पर हुई जबकि लंच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के घर पर हुआ। हिमाचल से नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल, सांसद के अलावा प्रदेश पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी इसमें मौजूद थे।

बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई। इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का 3 और 4 मई को शिमला दौरा स्थगित किया गया। अब यह बैठकें धर्मशाला या फिर पालमपुर में होगी।

स्थान चयनित करने का जिम्मा प्रदेश भाजपा पर छोड़ा है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बताया कि बैठक में मंडल स्तर को और मजबूत करने की बात कही गई। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने केंद्रीय जनहित योजनाओं को जनता तक पहुंचाने की बात कही। 

 
 

Related Articles

Back to top button