ज्ञान भंडार

होटल में दो लोगों की मौत बन कर घुसा अनिंयत्रित ट्रक

accident18पलामू.  झारखंड के चतरा जिले में एक बार फिर रफ़्तार ने अपना कहर बरपाया है. अनियंत्रित ट्रक मौत बनकर होटल में घुसा और दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इस बार रफ़्तार के कहर का शिकार होटल संचालक रज्जु महतो और नौकर हुआ है. सिमरिया-हजारीबाग मुख्य पथ के एनएच 100 पर सिकरी मोड स्थित फुटपाथ पर संचालित होटल में अनियंत्रित ट्रक घुस गया. इस दर्दनाक सड़क हादसे में होटल संचालक समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रक के होटल में घुसने से होटल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. सिमरिया थाना के पुलिस अधिकारी एसके सिंह ने बताया कि टंडवा के आम्रपाली कोल परियोजना से कोयला लेकर हजारीबाग की ओर जा रहा बारह चक्का ट्रक अनियंत्रित होकर होटल में ही घुस गया. इस दुर्घटना में होटल में सो रहे होटल मालिक और नौकर की मौत घटना स्थल पर ही दबने से हो गई.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिमरिया थाना पुलिस ने कड़े मशक्कत के बाद होटल के मलबे में दबे दोनों शवों को बाहर निकाला और सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. इधर मृतक का बेटा सुदीप महतो प्रशासन से ढाई लाख रूपए मुवावजे की मांग कर रहा है.

 

Related Articles

Back to top button