अद्धयात्म

फ़रवरी माह में इन 3 राशियों पर रहेगा माता लक्ष्मी का हाथ, बरसेगा अपार धन

दोस्तों कहते हैं कि ऊपर वाला जब भी देता हैं छप्पड़ फाड़ के देता हैं. बस ऐसा ही कुछ फ़रवरी माह में चुनिंदा राशियों के साथ घटित होने जा रहा हैं. इस माह में इन ख़ास राशि के लोगो को एक के बाद एक कई सारे धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. अर्थात इस माह में इनके पास कहीं से भी, किसी भी तरह से धन जरूर आएगा. आपके पास ये धन कब, कहाँ और कसी रूप से आता हैं ये आपकी राशि और इससे संबंधित ग्रह नक्षत्रो पर निर्भर करता हैं. गौरतलब हैं कि हिंदू धर्म में ज्योतिष विद्या के अंतर्गत कुल 12 राशियों का जिक्र किया गया हैं. इन सभी राशियों का डायरेक्ट कनेक्शन आकाशगंगा में मौजूद गृह नक्षत्रों से होता हैं. ये गृह नक्षत्र जैसे जैसे अपनी स्थिति बदलते जाते हैं आपकी राशि में अच्छा या बुरा समय आता जाता रहता हैं.

फ़रवरी माह में इन 3 राशियों पर रहेगा माता लक्ष्मी का हाथ, बरसेगा अपार धन ऐसे में इस बार फ़रवरी माह में इन ग्रहों की पोजीशन कुछ इस स्थिति में रहेगी कि कुछ ख़ास राशियों को इससे धन लाभ हो जाएगा. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के इन राशियों के बारे में जान लेते हैं.

मिथुन राशि:

इस राशि के लोगो को अपनी नौकरी या बिजनेस में फायदा होने के योग बन रहे हैं. जो लोग अपना खुद का बिजनेस चलते हैं उन्हें इस माह में ज्यादा मुनाफा होने के योग बन रहे हैं. वही जो लोग बिजनेस शुरू करने का या उसे और भी ज्यादा फैलाने का सोच रहे हैं उन्हें ये काम फ़रवरी माह में स्टार्ट कर देना चाहिए. इस माह में आपका भाग्य पैसो को लेकर काफी प्रबल हैं. वहीँ नौकरी कर रहे लोगो को इस माह में किसी बड़ी कंपनी में कोशिश करना चाहिए. यहाँ आपका सिलेक्शन होने के चांस लग रहे हैं.

कन्या राशि:

इस राशि के जातक की किस्मत फ़रवरी में बहुत ज्याद उफान मारने वाली हैं. अर्थात इस माह में आप पैसो से संबधित जो भी काम करेंगे उसे आपका फायदा होना लगभग तय हैं. इसलिए आपको यदि कहीं पैसो का निवेश करना हैं या कोई प्लाट, प्रापर्टी या वहां इत्यादि खरीदना या बेचना हैं तो ये माह आपके लिए सबसे उत्तम साबित होने वाला हैं. आप बस अपने पैसो का सही इस्तेमाल करना शुरू कर दे, क्योंकि ये फ़रवरी माह आपको ढेर सारा फायदा करा जाएगा.

तुला राशि:

इस राशि वाले अपनी किस्मत का बैठकर खाने वाले हैं. आसन शब्दों में कहे तो आपको इस माह में धन लाभ घर बैठे बिना किसी ख़ास मेहनत के होने वाला हैं. आपका भाग्य कुछ ऐसा पलटी मारेगा कि आपको कहीं से धन का अचानक लाभ हो जाएगा. ये लाभ आपको अपने किसी रिश्तेदार या दोस्त से भी मिल सकता हैं. साथ ही कोई अंजान व्यक्ति भी आपको धन अर्जित करने की राह दिखा जाएगा. कुल मिलाकर आपको कुछ ज्यादा करने की आवश्यकता नहीं हैं बस अपनी किस्मत के बल पर ही आप इस माह में ऐश कर पाएँगे.

Related Articles

Back to top button