आईपीएल के आगाज से पहले 14 लोग यहाँ मिले कोरोना संक्रमित

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : पूरे भारत में कोरोना की दूसरी लहर से हालत बिगड़ गये है. वही इस बीच आईपीएल का पहला मुकाबला 9 अप्रैल को चेन्नई में पांच बार की विजेता टीम मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच ये मैच खेला जाएगा.

हालांकि समस्या ये है कि देश में कोरोना के केस काफी तेजी से बढ़ रहे है. वही ताजा अपडेट में आईपीएल से जुड़े 14 और लोग कोरोना पॉजिटिव हो गये है और ये सभी ब्रॉडकास्टिंग टीम के मैंबर हैं और फिलहाल आइसोलेशन में है.

इसमें अचरज ये है कि कोरोना पॉजिटिव निकले ये मेंबर बायो सिक्योर बबल में थे लेकिन फिर भी इनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव रही है. वही कई प्लेयर्स ने अपना आइसोलेशन खत्म करने के बाद अभ्यास शुरू कर दिया है जबकि जो प्लेयर कुछ देरी से आये हैं, वे आइसोलेशन में हैं और जल्द ही अपनी अपनी टीमों से जुड़ जाएंगे.

वही अभी तक आईपीएल खेलने वाले चार प्लेयर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, इसमें तीन भारतीय और एक विदेशी प्लेयर हैं. वैसे आईपीएल का पहला मैच तो चेन्नई में होगा जिसके दस अप्रैल को मुंबई में मैच खेला जाएगा,. हालांकि यही पर ब्रॉडकास्टइर टीम के 14 सदस्य कोरोना की चपेट में आये हैं.

वैसे जब ये लोग बायो सिक्योर बबल में गये थे, तब इनकी रिपोर्ट निगेटिव रही थी, लेकिन अब ये पॉजिटिव हो गये हैं. वही इन सभी का बाहरी दुनिया से पिछले कुछ टाइम से कोई वास्ता् ही नहीं था. इससे पहले मुंबई में ही स्टेडियम से जुड़े कुछ सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गये थे.

इसमें दो ग्राउंड स्टाफ और और एक प्लंबर थे. इन सभी को घर नही जाने के लिये बोला गया है और सभी वहीं पर आइसोलेशन में हैं. इस बीच बीसीसीआई की तरफ से कुछ भी नहीं बोला गया है, यानी न तो आईपीएल के वेन्यू में कोई बदलाव की बात बोली गयी है और न ही आईपीएल को फिलहाल टालने के लिये बोला गया है. फिलहाल आईपीएल के मुकाबलों के दौरान दर्शकों को स्टेडियम आने की मंजूरी नहीं है.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos