ज्ञान भंडार

शाओमी मी नोट 3 की तस्वीर लीक, डुअल रियर कैमरा होने का खुलासा

शाओमी मी नोट 2 के अपग्रेडेड वेरिएंट मी नोट 3 को लेकर लीक आनी शुरू हो गईं हैं। शाओमी ने पिछले साल अपना मी नोट 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। हाल ही में आने वाले मी नोट 3 के लॉन्च और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी जानकारी का खुलासा हुआ था। अब शाओमी मी नोट 3 के कैमरे को लेकर नई जानकारी का पता चला है। मी नोट 3 की एक तस्वीर लीक हुई है।

ये भी पढ़ें : अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप


Xiaomi Mi Note 3 की लीक तस्वीर को mobilexpose.com ने पोस्ट किया। इस लीक तस्वीर के मुताबिक, मी नोट 3 में एक डुअल कर्व्ड फ्रंट पैनल होगा। फोन में आगे की तरफ़ दिए गए होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर इंटीग्रेट होगी। सबसे ख़ास कि मी नोट 3 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। आने वाले फोन में दिख रहा डुअल रियर कैमरा सेटअप का डिज़ाइन मी 6 की तरह दिख रही है।

ये भी पढ़ें : बुरी खबर: भारत में एंट्री कर चुके लश्कर के 20 से 25 आतंकी, 26/11 जैसे हमले की तैयारी!

शाओमी मी नोट 3 में क्वालकॉम का लेटेस्ट दमदार स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिए जाने का दावा किया गया है। फोन में 5.7 इंच क्वाड एचडी रिज़ॉल्यूशन वाला कर्व्ड ओलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मी नोट 3 का डिस्प्ले की सप्लाई, सैमसंग करेगी। इस रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि सैमसंग के इनफिनिटी डिस्प्ले की तरह शाओमी अपनी तकनीक वाला डिस्प्ले भी रिलीज़ करेगी, लेकिन अभी इस बारे में पुष्टि नहीं हुई है। इसके अलावा Xiaomi Mi Note 3 में 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज के साथ आने का खुलासा हुआ है। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा दिया जा सकता है।

इसके अलावा पहले आई रिपोर्ट के अनुसार, मी नोट 3 के लेटेस्ट मीयूआई 9 के साथ आने का भी पता चला था। रिपोर्ट के अनुसार, मी नोट 3 पहला डिवाइस होगा जिसमें मीयूआई 9 दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button