अद्धयात्म

2019 के ये हैं बेहद भाग्यशाली दिन, हर काम में मिलेगी पूर्ण सफलता

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशिफल 2019 सभी राशियों के लिए विशेष परिवर्तन लेकर आ रहा है। सप्ताह के सातों दिन सभी राशियों के लिए एक जैसा फल देने वाला नहीं होता है। 2019 के ये हैं बेहद भाग्यशाली दिन, हर काम में मिलेगी पूर्ण सफलता

किसी राशि के लिए सोमवार का दिन लक्की होता है तो किसी के लिए मंगलवार। ज्योतिषी पंडित धनंजय के अनुसार हम आपको ये बता रहे हैं कि साल 2018 में आपका भाग्शाली दिन कौन सा होगा।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए साल 2019 एक अच्छा और पुरस्कृत साल साबित होगा। मेष राशि के लिए 2019 में भाग्यशाली दिन सोमवार, शुक्रवार और शनिवार होंगे। यदि आप
किसी भी चीज में निवेश करने के लिए सोच रहे हैं या योजना बना रहे हैं। तो इस स्थिति में आप इन तीन दिनों में से किसी दिन कर सकते हैं।
वृष राशि
वृष राशि के लिए साल 2019 में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है। हालांकि सप्ताह का बुधवार और गुरूवार आपके लिए असाधारण भाग्यशाली साबित होगा। यदि आप इन दिनों में कोई विशेष निर्णय लेते हैं तो सफलता अवश्य मिलेगी।
मिथुन राशि
मिथुन मिथुन राशि के जातकों के साल 2019 में सोमवार, बुधवार, शनिवार और रविवार का दिन अत्यंत भाग्यशाली साबित होगा। इस दिन किए गए किसी भी कार्य में असफलता  मिलेगी।
कर्क राशि
कर्क राशि के लिए साल 2019 चुनौतियों से भरा होगा। इस राशि के जातकों को व्यक्तिगत जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए बहुत अधिक सकारात्मक उर्जा के साथ कड़ी मेहनत करनी होगी। साल 2019 में आपके लिए भाग्यशाली वार मंगलवार, शनिवार और रविवार होंगे।
सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए साल 2019 बहुत ही शुभफलदायक साबित होगा। आर्थिक दृष्टि से भी नया साल शुभफलदायक साबित होगा। यदि आप सोमवार, बुधवार, गुरूवार और रविवार को कोई निवेश करेंगे तो यह आपके लिए बेहद भाग्यशाली साबित होगा। इसके अलावे किसी भी प्रकार का कोई कार्य इस दिन करना आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर
आएगा।
कन्या राशि
कन्या राशि के लिए साल 2019 का भाग्यशाली वार गुरूवार, शुक्रवार और शनिवार होगा। यदि आप इन दोनों को ध्यान में रखते हुए कोई भी नया कार्य आरंभ करते हैं तो यह आपके लिए बेदह भाग्यशाली साबित होगा।
वृश्चिक राशि
तुला राशि को साल 2019 में कई प्रकार के तनावों का सामना करना पड़ेगा। परंतु कुछ वार ऐसे हैं जो कि आपके लिए बहुत भाग्यशाली साबित होगा। आपके लिए ये दिन शनिवार और रविवार होंगे।
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लिए साल 2019 में भाग्यशाली दिन सोमवार शुक्रवार और रविवार होंगे। इस दिन आप यदि किसी भी कार्य में हाथ डालेंगे तो वह कार्य अत्यंत लाभकारी साबित होगा।
धनु राशि
धनु राशि के लिए साल 2019 में सबसे भाग्यशाली दिन शुक्रवार, सोमवार और मंगलवार होंगे। साल 2019 में धनु राशि के जातक बहुत अधिक विकास और सफलता पाने जा रहे हैं। इसलिए इस दिन यदि कोई नया कार्य शुरू करेंगे तो भाग्यशाली परिणाम मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button