अन्तर्राष्ट्रीय

चुप रहने के लिए रोज मैकगोवन को की गई थी दस लाख डालर की पेशकश

लॉस एंजेलिस (एजेंसी)। हॉलीवुड अभिनेत्री रोज मैकगोवन का कहना है कि उनके द्वारा हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन पर दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने के बाद इस मामले में चुप्पी साधने के लिए उन्हें 10 लाख डॉलर की पेशकश की गई थी। अभिनेत्री ने कहा कि वह 20 सालों तक इस मामले में चुप्पी साधे रहीं। उनका उत्पीडऩ किया गया। यह समय उठ कर खड़े होने और बहादुर बनने का है। इस लिए मैंने अंतत: समझौता नहीं किया।

चुप रहने के लिए रोज मैकगोवन को की गई थी दस लाख डालर की पेशकश

मैकगोवन का कहना है कि उन्हें विंस्टीन के किसी करीबी ने इस रकम की पेशकश की थी। शुरुआत में वह 60 लाख डॉलर में यह सौदा करने के लिए तैयार हो गईं, लेकिन इसके बाद उन्होंने इससे पीछे हटने का फैसला किया। मैकगोवन ने कहा, ‘‘मेरे पास ऐसे लोग आए जिन्होंने मुझे रकम की पेशकश की ताकि मैं अपनी कला को वित्त पोषित कर सकूं।

मैंने अंदाजा लगाया कि मैं उससे तीस लाख डॉलर से ज्यादा रकम ले सकती हूं, लेकिन बाद में मैंने महसूस किया कि मैं गलत कर रही हूं, मुझे तुम्हारा धन नहीं चाहिए। यह मुझे घृणास्पद महसूस कराएगा।’’ अभिनेत्री ने कहा कि वह 20 सालों तक इस मामले में चुप्पी साधे रहीं। उनका उत्पीडऩ हुआ। यह समय उठ कर खड़े होने और बहादुर बनने का है।

Related Articles

Back to top button