स्पोर्ट्स

बहुत कम उम्र में ही इन 3 भारतीय खिलाड़ियों ने मचा दिया था तहलका, लेकिन अब हो चुके हैं गुमनाम

भारत में बहुत से ऐसे खिलाड़ी हुए है जिन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से न जाने कितने मैचो में अच्छा प्रदर्शन किया है! आपको बता दे कि सबसे ज्यादा मैच के प्रशंसक भारतीय ही है! यहाँ पर मैच का सबसे ज्यदा क्रेज होता है!और जहाँ भी टीम इंडिया खेलती है वहां पर भारत के प्रशसक मौजूद होते है! आपको बात दे कि भारत में बहुत से ऐसे क्रिकेटर हुए है जिन्होंने शुरू में अपने प्रदर्शन से लोगो को खूब प्रभावित किया है! लेकिन बाद में उनका कोई पता नहीं चला और गुमनामी के अँधेरे में ही खो गए!बहुत कम उम्र में ही इन 3 भारतीय खिलाड़ियों ने मचा दिया था तहलका, लेकिन अब हो चुके हैं गुमनाम

सरफराज खान- इन खिलाडियों में पहला नाम आता है सरफराज खान का,इन्होने भारत को अंडर-19 विश्व कप में भारत को फाइनल में पहुचाने में अहम् भूमिका निभाई थी! इसके अलावा सरफराज को आईपीएल में आरसीबी ने भी अपनी टीम से जोड़ा! लेकिन वह मौके इन्हें नहीं मिला पाए जो इन्हें मिलने चाहिए थे!

उन्मुक्त चंद- इनमे दूसरा नाम आता है उन्मुक्त चंद का आपको बता दे कि इस खिलाड़ी ने अंडर-19 के विश्वकप में भारत को अपनी कप्तानी में जीत दिलाई थी! और उस समय उनकी बहुत प्रशंसा हो रही थी! इसके अलावा उन्मुक्त आईपीएल में भी कई टीमो की तरफ से खेलते हुए नजर आये लेकिन आपको बता दे कि अब वह पूरी तरह से गुमनाम हो गए है!

अशोक मोनारिया- आपको बता दे कि यह भारतीय खिलाडी भी अंडर-19 में बहुत बढ़िया प्रदर्शन कर चूका है! और अंडर-19 विश्व कप के दौरान इन्होने बहुत ही उम्दा बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था!और इसी वजह से इनके चाहने वालो की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही थी! और इसी कारण से आईपीएल में इन्हें राजस्थान की टीम से खिलाया गया था! लेकिन ज्यादा समय तक अशोक मोनारिया आईपीएल नहीं खेल पाए थे!

Related Articles

Back to top button