अद्धयात्म

अगर जेब से गिर जाएं आपके पैसे, तो समझिए बहुत जल्द आपके साथ होने वाला है ये…

कई बार हमारे जीवन में घटनी वाली घटनाओं का संबंध हमारे भविष्य के साथ होता है. ऐसा देखा गया है कि अगर आपके हाथ से सिंदूर गिर जाए तो मान्यता है कि शादी जल्दी होने वाली है और यदि आपके हाथ से मिरर टूट जाए तो उसे भविष्य में होने वाले अपशगुन के रूप में देखा जाता है.ठीक वैसे ही हर दिन घटने वाली कई घटनाओं के अर्थ अलग-अलग होते हैं.इनमें से एक है जेब से पैसे गिरना.आइए जानते क्या होता है कि जब जेब से पैसे गिर जाते हैं…

अगर जेब से गिर जाएं आपके पैसे, तो समझिए बहुत जल्द आपके साथ होने वाला है ये…वास्तुशास्त्र के अनुसार पैसा गिरने पर…

वास्तुशास्त्र के अनुसार यदि आपके हाथ से पैसे गिर जाते हैं तो उसे अच्छा माना जाता है. मान्यता है कि आप जिस काम के लिए जा रहे हैं वह अवश्य पूरा होगा.वहीं अगर आप किसी को पैसे देते हैं और वह पैसा अचानक आपके हाथ से गिर जाता है तो इसे शुभ माना जाता है.कहते हैं ऐसा होना मतलब धन में बढ़ोतरी होने वाली है.

पैसा गिरना होता है शुभ
वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर आप कपड़ा बदल रहे हैं और आपके जेब से पैसै गिर जाएं इसका मतलब होता है आने वाले समय में आप अपने व्यवसाय मे बहुत तरक्की करने वाले हो.वास्तुशास्त्र के कुछ नियमों का पालन हमारे बड़े-बुजुर्गों के समय से होता आ रहा है. इसका पालन करने से हमारे आस-पास का वातावरण सकारात्मक बना रहता है.

Related Articles

Back to top button