अजब-गजब

11 साल की बहिन के भाई ने किया ऐसा काम, जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते है। जिसे जानने के बाद इंसानियत से विश्वास उठ जाता है। कहा जाता है कि दुनिया में भाई बहिन के रिश्तें को सबसे पवित्र माना जाता है। लेकिन समय के साथ साथ इस रिश्तें की डोरियां लगातार कमजोर होती जा रही है। जिसके चलते कई सारे अपराध हमारे सामने आते रहते है।11 साल की बहिन के भाई ने किया ऐसा काम, जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

आज आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं। जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे । हालंकि यह मामला हमारे देश का नहीं बल्कि स्पेन का है। जहां पर एक 11 साल की  बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया है। बताया जा रहा है कि पहले बच्ची के पेट मे दर्द की शिकायत थी।

उसके बाद परिवारवालों ने उसे दक्षिण पूर्वी स्पेन के म्यूरिका नगर स्थित एक नीजि अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां चिकित्सकों ने बताया कि लड़की प्रेगनेंट है। जब मामले का पता चला तो चिकित्सकों के भी पैरों तले जमीन खिसक गई।

जब मामले की जांत की गई तो सामने आया कि लड़की के साथ उसी के 14 वर्षीय भाई ने संबध बनाए हैं। चौंकाने वाली बात तो यह है कि आरोपी युवक भी नाबालिग है। जिसके चलते उसपर भी किसी तरही कार्रावाई नहीं की जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लड़की और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

वहीं लड़की के परिजनों का कहना है उनको इस बारे में पहले से कोई पता नहीं था। वहीं इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। जहां पुलिस का कहना है कि युवती का मेडिकल व बच्चे का डीएनए करवाया जाएगा। जिससे उसके असली पिता की पुष्टि हो सके

Related Articles

Back to top button