उत्तर प्रदेशलखनऊ

भाई ही निकला दो सगी बहनों का कातिल, दोनों बहनें संपत्ति में मांग रही थीं हिस्‍सा

double-murderलखनऊ. उत्तर प्रदेश राजधानी लखनऊ के बंथरा रतौली गांव में दो सगी बहनों को चाकू मारकर हत्या के मामले में राजधानी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा करने का दावा किया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतका के भाई ने ही अपने साले के साथ मिलकर हत्या की वारदात को आंजाम दिया था, क्योंकि दोनों बहने संपत्ति में हिस्सा मांग रही थीं और भाई संपत्ति में हिस्सा नहीं देना चाहता था. दोनों बहनों को रोड़ा मानते हुए भाई ने खूनी खेल का वो प्लान तैयार किया जिससे पुलिस हत्या की वारदात को लूट से जोड़कर देखे, लेकिन पुलिस की तफ्तीश और गांव वालों के बयान के आधार पर पुलिस को मृतक दोनों बहनों के भाई पर शक हुआ.

पुलिस ने जब उनसे सख्‍ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि उसने ही संपत्ति के लिए साले के साथ मिलकर इस सनसनीखेज वारदात को आंजाम दिया था.

लखनऊ के एसएसपी राजेश पांडेय के मुताबिक, बंथरा के रतौली-खटोला में रहने वाले राम खेलावन बिजनौर-सिसेंडी रोड के किनारे अपने परिवार के साथ रहते थे. बीते सोमवार की रात उनकी दोनों बेटियां रेखा और सविता अपनी मां के साथ दूसरे फ्लोर पर सो रही थीं, जबकि विकलांग बेटा संतोष अपनी पत्नी ज्ञानवती के साथ अंदर के कमरे में सो रहा था. रात को तीन नकाबपोश बदमाश कमरे में दाखिल हुए और उसकी दोनों बेटियों के हाथ-पैर बांध दिए और चाकू से गला काट डाला. परिवार ने इसकी सूचना प्रधान पद के प्रत्याशी अर्जुन को दी. उसने ही पुलिस को डबल मर्डर की जानकारी दी.

 

Related Articles

Back to top button