दुष्कर्म में नाकाम युवक ने मासूम को सूखे कुआं में फेंका, गिरफ्तार

दुष्कर्म में नाकाम युवक ने मासूम को सूखे कुआं में फेंका, गिरफ्तार

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में मंगलवार को उस समय पुलिस को बड़ी सफलता मिली जब नौ वर्षीय बच्ची को एक खंडहर के सूखे कुआं से बरामद कर लिया। हालांकि बच्ची अभी बदहवास हालत में है और ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि गांव का ही युवक दुष्कर्म में नाकाम रहा और मासूम को सूखे कुआं में फेंक दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और मासूम को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

28 फरवरी से थी लापता

बिल्हौर थाना क्षेत्र के बैड़ीअलीपुर गांव में नौ वर्षीय मासूम बच्ची 28 फरवरी को लापता हो गयी थी और परिजनों ने थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। मासूम बच्ची की गुमशुदगी को लेकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव के निर्देश पर पुलिस की आठ टीमों को लगाया गया। पुलिस टीम मासूम की जानकारी को लेकर हर बिन्दुओं पर जांच कर रही थी और जानकारी पर मंगलवार को तीन दिन बाद एक टीम ने गांव के ही एक छोर पर ​खंडहर में स्थिति सूखे कुआं से बदहवासी के हालत में बच्ची को बरामद कर लिया।

खंडहर पर स्थिति कुआं में फेंका

पुलिस ने बच्ची को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया, पर बच्ची अभी कुछ बयान देने की स्थिति में नहीं है। लेकिन संकेतों में जो बात बताई उससे यह जाहिर हो रहा है कि जिस कुआं में वह मिली है उसी खेत के मालिक ने उसके साथ जबरदस्ती का प्रयास किया और असफल होने पर खेत में ही खंडहर पर स्थिति कुआं में फेंक दिया। सूत्र भी यही बताते हैं कि बच्ची खेत गयी थी और उसी दौरान से वह लापता हो गयी थी।

बोले पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव

गांव के ही 25 वर्षीय युवक सत्यम को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने पूछतांछ में बताया कि बच्ची मेरे खेत पर बेर तोड़ने आयी थी जिस पर मैंने मना किया तो वह रोने लगी। इस पर गुस्से में आकर बच्ची को खेत पर खंडहर स्थिति सूखा कुआं में फेक दिया। आरोपी के मुताबिक दुष्कर्म का प्रयास नहीं किया गया, पर सूत्र बताते हैं कि दुष्कर्म में असफल होने पर आरोपी युवक ने घटना को अंजाम दिया।

पुलिस भी यह मान रही है कि ऐसा ही हुआ होगा, पर अभी अधिकारिक बयान नहीं दे रही है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और जान से मारने व पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराओं में फेरबदल किया जाएगा।

यह भी पढ़े:— लखनऊ जा रहे इंडिगो विमान की पाकिस्तान में करायी गई आपात लैंडिंग – Dastak Times 

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें http://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos