Entertainment News -मनोरंजन

सौरव गांगुली पर जल्‍द बनेगी बायोपिक फिल्‍म, स्क्रिप्ट बनकर हुई तैयार, इस दिन होगी फाइनल

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पर बायोपिक बनाने का एलान काफी समय पहले हो चुका है। इसका निर्माण लव फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। सौरव गांगुली की बायोपिक को लेकर पिछले चार-पांच साल से चर्चाएं चलती रही थीं और अब इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखकर (writing a script) तैयार की जा चुकी है। अपनी बायोपिक फिल्म की स्क्रिप्ट सौरव गांगुली 24 जनवरी को फाइनल करने वाले हैं। पूर्व-बीसीसीआई अध्यक्ष कहानी को फाइनलाइज करने के लिए मुंबई आएंगे।

सौरव गांगुली के जीवन पर जल्द ही बायोपिक (biopic) बनकर तैयार होने वाली है। 9 सितंबर, 2021 को लव फिल्म्स और सौरव गांगुली ने मिलकर इस बायोपिक की घोषणा की थी। दो साल की रिसर्च के बाद फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग तैयार हो चुकी है। लेकिन मेकर्स आगे का काम शुरू करने से पहले सौरव गांगुली से अनुमति लेना चाहते हैं। ऐसे में फिल्म की स्क्रिप्ट को हरी झंडी दिखाने के लिए पूर्व भारतीय कप्तान सौरव सोमवार रात अपने दोस्त संजय दास के साथ मुंबई जा रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, सौरव मंगलवार को मुंबई में फिल्म के निर्माताओं और लेखकों के साथ बैठकर आगे के काम के लिए स्क्रिप्ट की पुष्टि करेंगे। करीबी सूत्रों के मुताबिक, सौरव बायोपिक को लेकर बिल्कुल भी जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। वह चाहते हैं कि सब कुछ एक सहज तरीके से हो ताकि इसे तथ्यात्मक रूप से सही बनाया जा सके।

सौरव गांगुली के जीवन पर फिल्म बनने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे खिलाड़ियों महेंद्र सिंह धोनी, अजहरुद्दीन और कपिल देव पर भी बायोपिक बन चुकी हैं। इस बायोपिक में गांगुली का किरदार कौन निभाएगा, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये के आसपास होगा।

Related Articles

Back to top button