ऐसे क्या हुआ जो एक विधवा ने किया 32 वर्ष के हारून की हत्या

मथुरा : गोवर्धन पुलिस ने गेस्ट हाउस में मिले युवक के शव की शिनाख्त गुरूवार कर ली है, पुलिस को मृतक के भाई ने जानकारी दी है कि प्रेम प्रसंग के चलते आरोपित विधवा प्रेमिका ने ही उसके भाई की हत्या की है। पुलिस अब फरार हत्यारोपित महिला की तलाश में जुट गई है।

प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया

गोवर्धन कस्बा के गैस्ट हाउस में बुधवार मृत मिले युवक की पहचान कठूमर अलवर के गांव तसई निवासी हारून पुत्र करन सिंह के रूप में हुयी है। वही हत्यारोपित महिला विधवा निकली है। पुलिस जांच में हत्यारोपी महिला व हारून के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। हारून की हत्या की जानकारी पर गुरूवार को उसके भाई रमजान ने हत्यारोपी महिला प्रैमवती के विरूद्ध थाना गोवर्धन मै हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि मृत युवक की पहचान तसई कठूमर निवासी हारून 32 वर्ष के रूप में हुयी है। मृतक के भाई रमजान के अनुसार हत्यारोपी महिला प्रेमवती विधवा है तथा उसके पति रामप्रसाद की मृत्यु करीब छह वर्ष पूर्व हो चुकी थी। उसके भाई को प्रेम जाल मै फंसाकर गोवर्धन लाकर प्रेमवती ने हत्या कर दी। पुलिस हत्यारोपी महिला प्रेमवती को गिरफ्तार करने को प्रयास में जुटी है। हत्या के कारण का खुलासा अभी नही हो सका है।

यह भी पढ़े:- बुजुर्ग के छेड़छाड़ करने पर महिला ने कर दी पिटाई, वीडियो वायरल – Dastak Times

एएसपी अनिरूद्ध कुमार के अनुसार हत्यारोपी महिला के गिरफ्त में आने के बाद ही हत्या के कारण का खुलासा हो सकेगा। पुलिस जल्द ही आरोपी महिला को पकडं लेगी।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़ वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।