BREAKING NEWSमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में पटाखे से हुए विस्फोट में मकान गिरने से पति-पत्नी व बच्चे की मौत

फाइल फोटो

मुरैना/भोपाल : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के माता बसैया थाना क्षेत्र में आज तड़के एक मकान में रखे पटाखों में हुये विस्पोट से मकान गिरने से पति-पत्नी सहित एक बच्चे की मौत हो गई और दो बच्चे घायल हो गए।

सुब्रत राय, उनके भाई समेत दस के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज

ग्राम जिंगनी में तड़के एक मकान में रखे पटाखों में अचानक विस्फोट होने से मकान गिर गया जिससे मकान के मलवे में दबने से बंटी खान और उसकी पत्नी रूबी और उसका एक बच्चा अमन की मौके पर ही मौत गई जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

फाइल फोटो

घायलों को उपचार के लिये मुरैना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक बच्चे की हालत गंभीर होने पर उसे ग्वालियर रेफर किया गया है। मृतक का परिवार फटाके बनाने का काम करता था, जिससे घर मे रखी बारूद में हुए विस्फोट के कारण यह हादसा हुआ है। पुलिस विस्फोट के कारणों की जांच कर रही है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFace

Unique Visitors

12,977,149
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button