State News- राज्यदिल्ली

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को मिली अंतरिम जमानत, इतने दिनों के लिए जेल से आएंगे बाहर

नई दिल्ली: दिल्ली के कथित शराब घोटाले में करीब एक साल से जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को अंतरिम जमानत मिल गई है। वह तीन दिन के लिए जेल से बाहर आएंगे। उन्हें ये जमानत 13 से 15 फरवरी तक लखनऊ में अपनी भतीजी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए मिली है।

सिसोदिया ने अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट से अंतरिम जमानत मांगी थी। 14 फरवरी को उनकी भतीजी की लखनऊ में शादी है। ईडी ने मनीष सिसोदिया की याचिका का विरोध किया था। हालांकि, कोर्ट ने सिसोदिया की याचिका मंजूर करते हुए उन्हें तीन दिन के लिए लखनऊ जाने की इजाजत दी। गिरफ्तारी के बाद यह पहली बार है जब सिसोदिया की रात जेल से बाहर कटेगी।

मनीष सिसोदिया को कथित शराब घोटाले से जुड़े केस में पिछले साल 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद ईडी ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया था। सिसोदिया पिछले साल से ही तिहाड़ जेल में बंद हैं। निचली अदालत से सुप्रीम कोर्ट तक उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। पत्नी की बीमारी का हवाला देकर भी उन्होंने राहत की मांग की थी। हालांकि, हाल ही में उन्हें सप्ताह में एक दिन पत्नी से मुलाकात की इजाजत दी गई है।

Related Articles

Back to top button