अजब-गजब

महिला को भिखारी समझ पुलिस वालों ने किया गिरफ्तार, सच्चाई जान उड़ गये होश

किसी भी इंसान के हुलिए को देखकर उसके बारे में अंदाज लगाना सही नहीं होता है। क्योंकि सामने वाले का हुलिया कोई मजबूरी भी हो सकता है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है. जिसमे पुलिस ने एक महिला को बिना सौचे समझे हुलिए के आधार पर भिखारी समझकर गिरफ्तार कर लिया। लेकिन जब महिला की सच्चाई सामने आई तो वहां पर मौजदू सभी लोगों की आखें नम हो गई।

महिला को भिखारी समझ पुलिस वालों ने किया गिरफ्तार, सच्चाई जान उड़ गये होश बता दे कि यह सारा वाकया ग्रेटर नोएडा का है। जहाँ कुछ पुलिस अभियान चलाकर भिखारियों को हटा रही थी। जिसके चलते कुछ भिखारियों को हिरासत मे लिया गया था। बताया जा रहा है कि हिरासत मे लिए गए भिखारियों में एक बुजुर्ग महिला भी शामिल थी। जहां पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह हैरान हो गए।

क्योकि महिला से पूछताछ के दौरान वह अपनी गांठ पुलिस को नहीं दे रही थी। जिससे पुलिस को और शक हो गया। औऱ उसकी गांठ को खोलकर चेक किया गया तो महिला के पास से 2 लाख रुपये नकद व गहने बरामद हुए है। वहीं महिला के पास पैसा मिलने पर पुलिस सहज ही समझ गई की मामला कुछ और ही है।

जहां उससे सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके दोनों बेटों ने उसे बहला फुसलाकर उसका जमीन बेच दी। और पैसों का आधे आध बटवारा कर दिया। इतना ही नहीं महिला ने बताया कि उसके बेटों ने उसे घर से भगा दिया। जब उसे कोई रास्ता नहीं मिला तो वह यहां पर भीख मांगकर पेट भरने लगी।

और धीरे धीरे अपनी भीख के पैसों को जमा करने लगी। जिससे उसके पास यह रकम जुड़ गई। वहीं पुलिस ने जब उसके बेटों से संपर्क किया तो उन्होंने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

Unique Visitors

13,765,363
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... A valid URL was not provided.

Related Articles

Back to top button