Lucknow News लखनऊTOP NEWSउत्तर प्रदेशफीचर्ड

अफसरों को योगी की चेतावनी- 9 से 6 ऑफिस में ही दिखें, कभी भी बज सकती है फोन की घंटी

यूपी सरकार की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंत्री श्रीकांत शर्मा ने योगी सरकार की तरफ से जारी हुए कई न‌िर्देश मीड‌िया के सामने रखे। उन्होंने कहा, विभागों के प्रजेंटेशन खत्म हो गए हैं। सभी विभागों की समीक्षा की गई है। अधिकारी श्वेतपत्र जारी करेंगे। हम 100 दिन के एजेंडे पर काम करेंगे।

ये भी पढ़ें: योगी सरकार का बड़ा फैसला, बेटी जन्मी तो मिलेगा 50 हजार का बॉन्ड

शर्मा ने कहा, ​स्वच्छता एक जन आंदोलन बन चुका है, जल संरक्षण भी एक जन आंदोलन बने क्योंक‌ि बिना सहभागिता के पानी हमारी प्राथमिकता है, जल सबको मिले ये भी हमारी प्राथमिकता है। ये भी आग्रह किया गया है क‌ि प्लास्ट‌िक पर अभियान के तहत प्रतिबंध लगे। उन्होंने कहा क‌ि भ्रष्टाचार की श‌िकायत म‌िलने पर अध‌िकार‌ियों पर कार्रवाई होगी। 

उन्होंने कहा, गांवों को शाम सात बजे से सुबह पांच बजे तक बिजली मिलेगी।

ये भी पढ़ें: सुरक्षा मांगते-मांगते हो गई बेजुबां, आपकी रूह कंपा देगी ये दास्‍तां…

अधिकारी स्वच्छता पर जोर दें। ये सरकार जनता की सरकार है, बिना भेदभाव के जनता की समस्याएं सुनी जाएं अधिकारी इस बात को सुनिश्चत करें। जो अधिकारी कैंप ऑफिस से कार्यालय चला रहे हैं आज से ही बिना आदेश मिले कैंप बंद करके ऑफिस में नजर आएं। सभी अफसर, एसएसपी, जिलाधिकारी सुबह नौ से ग्यारह जनता की सुनवाई करें।

एसएसपी, डीएम निरीक्षण पर निकलें और अधिकारी शाम छह बजे भी दफ्तर ‌में मिलें तो अच्छा है। मुख्यमंत्री किसी भी वक्त अधिकारियों की मौजूदगी को लैंडलाइन पर फोन करके चेक कर सकते हैं।उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के ल‌िए सब मिलकर चलें। अभी सबको निवेदन किया जा रहा है, अगर सुधरेंगे नहीं तो और भी रास्ते हैं।अखिलेश और उनकी बुआ से कहना चाहता हूं क‌ि विचलित न हों हम लंबे समय तक यहां रहने वाले हैं, कोई सुझाव देना हो तो सुझाव दें निचले स्तर की राजनीति न करें।

Related Articles

Back to top button