टॉप न्यूज़लखनऊ

चुप्पी तोड़ते हुए अख‌िलेश ने कहा, सरकार का झगड़ा है पर‌िवार का नहीं

akhilesh-yadav_1473359551ये पार‌िवार‌िक झगड़ा नहीं सरकार का झगड़ा है। बाहरी लोग हस्तक्षेप करेंगे तो पार्टी कैसे चलेगी। मैंने सारे फैसले नेताजी के कहने पर ल‌िए हैं लेक‌िन कुछ फैसले खुद भी लेने पड़ते हैं। ये बातें सीएम अख‌िलेश यादव ने लखनऊ स्थ‌ित अपने सरकारी आवास पर कहीं।
सीएम अख‌िलेश यादव ने बुधवार को धरने के दौरान बुखार से मरी संव‌िदाकर्मी के पर‌िवार को 10 लाख रुपए का चेक द‌िया। इसके बाद उन्होंने मीड‌िया से भी बातचीत की।

उन्होंने कहा क‌ि पर‌िवार में सभी लोग नेता जी की बात मानते हैं। ऐसा कौन है जो उनकी बात नहीं मानेगा। मैंने भी नेती जी की बात मानी। मैंने कुछ न‌िर्णय खुद भी ल‌िए हैं। 

बता दें क‌ि बीते दो ‌द‌िनों से सपा सरकार में जबरदस्त उठापठक चल रही है। सोमवार को मुलायम स‌िंह के करीबी दो कैब‌िनेट मंत्री और मंगलवार सुबह चाचा श‌िवपाल के करीबी दीपक स‌िंघल को मुख्य सच‌िव पद से बर्खास्त करने के बाद शाम तक मुलायम स‌िंह ने अख‌िलेश को सपा के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा द‌िया था। मुलायम स‌िंह ने ये ज‌िम्मेदारी श‌िवपाल यादव को सौंप दी है। 

इसके बाद सीएम अख‌िलेश यादव ने चाचा श‌िवपाल के अहम व‌िभाग छीन ल‌िए ज‌िसके बाद श‌िवपाल के इस्तीफा देने की चर्चाएं तेज हो गई थीं। श‌िवपाल आज द‌िल्ली में मुलायम स‌िंह से मुलाकात करने के ‌ल‌िए रवाना हो चुके हैं।

 

Related Articles

Back to top button