स्पोर्ट्स

दीपक चाहर, ऋषभ और युवराज में से चाहर की बहन है सबसे सुंदर, तस्वीरें आपके होश उदा देगी…

मित्रों खेल जगत में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है, जो अपने अच्‍छे खेल अभिनय को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते है। जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि अभी हाल ही में आईपीएल 2018 का समापन हुआ। आपको बता दें कि इस बार के आईपीएल में युवा खिलाडि़यों ने काफी अच्‍छा खेल प्रदर्शन कर चर्चा का विषय बने हुये है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि खेल जगत में कई खिलाड़ी ऐसे भी है, जों खेल के साथ साथ अपने स्टाइल को भी कैरी किया जिस वजह से पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते है। यहां तक ही खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके घर वाले भी अपनी खूबसूरती को लेकर फेमस हो रहे है। इसी क्रम आज हम 3 ऐसे खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है, जिनकी बहने खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नही है, है। जिन सेलीब्रीटी के संबंध में आज हम बात कर रहे है, वो कुछ इस प्रकार से है…..

युवराज सिंह की बहन रितिका सजदेह : रितिका सजदेह युवराज सिंह की मुहबोली बहन पर इन दोनों का रिश्ता अपने बहन से भी गहरा है, हर साल रक्षाबंधन पे युवराज सिंह रितिका सजदेह से अपने कलाइयों पे राखी बंधवाते है। आपको बता दें कि रितिका सजदेह भारत के हिट मैन मतलब रोहित शर्मा की पत्नी है। रितिका बेहद खूबसूरत है।

ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत : भले ही दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए ये एक और सीजन बहुत ही निराशाजनक साबित हुआ है, पर इस टीम में बहुत से युवा ने अपना बेहद बेहतरीन खेल का प्रदर्शन दिखाया है, उसी में से एक है अंडर 19 के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत जिन्होंने खुद के बैटिंग के पावर को खूब अलौकिक रुप से दिखाया है। ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत खूबसूरती में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नही है।

दीपक चाहर और मालती चाहर : इस साल की आईपीएल की विजेता टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने गेंदबाजी से खूब हल्ला बोला है विरोधी टीम के खिलाफ और अपने बॉलिंग से सबके रोंगटे खड़े कर दिए है।दीपक चाहर की बहन मालती चाहर बेहद खूबसूरत है।

Related Articles

Back to top button