स्पोर्ट्स

अभी-अभी: भारतीय डिफेंडर अनस ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को कहा अलविदा

भारतीय फुटबॉलर अनस इदाथोदिका ने मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा कर दी। केरला ब्लास्टर्स और भारत के 31 वर्षीय सेंटर बैक अनस ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी। अनस ने हालांकि कहा कि वह क्लब फुटबॉल खेलते रहेंगे क्योंकि इस खेल से उन्हें असीम प्यार है। अनस ने इंस्टाग्राम पर जारी संदेश में कहा कि वह युवाओं को मौका देना चाहते हैं और इसी कारण यह फैसला ले रहे हैं।

अभी-अभी: भारतीय डिफेंडर अनस ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को कहा अलविदाअनस ने लिखा, ‘भारी मन से मैं अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले रहा हूं। मेरे लिए यह काफी कठिन फैसला है। मैं कुछ और साल खेलना चाहता था लेकिन अब युवाओं को मौका देने के लिए यह मेरे लिए संन्यास का सबसे उपयुक्त समय है। राष्ट्रीय टीम में आने के लिए मुझे 11 साल तक इंतजार करना पड़ा। यह मेरे कॅरिअर का सबसे शानदार पल था। हालांकि मेरा सफर छोटा था लेकिन इस दौरान मैंने टीम के लिए अपना 100 फीसदी देने का प्रयास किया।’

अनस संयुक्त अरब अमीरात में जारी एएफसी एशियन कप में खेलने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। भारतीय टीम बहरीन से हारकर ग्रुप चरण में ही बाहर हो गई थी। केरल में फुटबॉल का गढ़ कहे जाने वाले मल्लापुरम जन्मे अनस ने भारत के लिए कुल 19 मैच खेले। अनस ने सभी मैच स्टीफन कोंस्टेनटाइन की देखरेख में खेले। कोच ने भी भारत की हार के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया। अनस ने अपने पूरे कॅरिअर में चोट से परेशान रहे।

Related Articles

Back to top button