जीवनशैली

मोहित रैना से ब्रेकअप के बाद इस मशहूर डायरेक्टर को डेट कर रही मौनी रॉय, नाम सुनकर हैरान रह जायेंगे

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय का करियर इस समय सातंवे आसमां पर है लगातार मौनी अपनी किसी ना किसी फिल्म को लेकर चर्चा मे आ रही है बॉलीवुड में ऐसे बहुत कम लोग ही सक्सेस हुए है जिन्होनें अपने करियर की शुरुआत तो टीवी से की लेकिन बाद मे उन्होनें बॉलीवुड में भी अपना अच्छा खासा मुकाम साबित कर लिया।मोहित रैना से ब्रेकअप के बाद इस मशहूर डायरेक्टर को डेट कर रही मौनी रॉय, नाम सुनकर हैरान रह जायेंगे

अब ऐसे में मौनी ऱॉय भी इस लिस्ट में शामिल हो गयी। जी हां बताना चाहेंगे अपने करियर के साथ ही मौनी कई समय से अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में है।फिल्म गोल्ड से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री मौनी ने इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अपने बॉयफ्रेंड मोहित रैना से ब्रेकअप ले लिया था।

जी हां मौनी ने कहा था  ‘मैं सिंगल इसलिए हूं क्योंकि मेरे आस-पास अच्छे मर्द नहीं हैं। कसम से, अच्छा इसे ऐसे भी कह सकती हूं, इस समय मेरे आस-पास मेरे लिए कोई नहीं है। ऐसा नहीं है कि मैं शादी की प्रथा पर विश्वास नहीं करती। मुझे शादी प्रथा पर बहुत विश्वास हैं, क्योंकि मेरे घर में और मेरे आस-पास बहुत सारे शादी-शुदा लोग खुशहाल हैं। हां, मैं यहां एक चीज जरूर कहूंगी कि आपको शादी के लिए सही जीवन साथी का चुनाव करना चाहिए वरना आपके जीवन की चमक खत्म हो जाएगी।’

अब लीजिए मौनी एक बार फिर से रिलेशन में है जी हां खबरो की मानें तो इस समय मौनी रॉय डायरेक्टर अयान मुखर्जी को डेट कर रही है जी हां दोनों फिल्म ब्रहास्त्र कर रहे है मौनी रॉय और अयान मुखर्जी की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है।

इन सभी तस्वीरो में मौनी और अयान की नजदीकियां साफ नजर आ रही है।हाल ही में पोस्ट की गई एक तस्वीर में मौनी ने लिखा की वो अयान को बहुत मिस भी कर रही है जिससे कयास लगाए जा रहे है कि मोहित से ब्रेकअप के बाद मौनी अयान को डेट करने लगी है हालांकि ये सच है या नहीं इसका खुलासा जल्दी ही होने वाला है।

Related Articles

Back to top button