उत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

यूपी में घर दिलाने के बहाने प्रधान ने साथी के साथ मिलकर महिला के साथ किया गैंगरेप

बहराइच की नानपारा कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली महिला को आवास दिलाने के बहाने प्रधान ने फोन कर अहाते में बुलाया। महिला जब अहाते में पहुंची तो वहां मौजूद प्रधान व उसके साथी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस में जाने पर महिला को जान से मार देने की धमकी दी। जिसके डर से महिला थाने नहीं गई। महिला ने सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर एसपी ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। 

ये भी पढ़ें: भारत के 10 झरने जहां दिखता है प्राकृति‍क रोमांच…

कोतवाली नानपारा अंतर्गत एक गांव निवासी 31 वर्षीय महिला का पति मेहनत मजदूरी करता है। वह मजदूरी के सिलसिले में बाहर है। महिला का कहना है कि उसके पास जमीन नहीं है और उसका आवास भी नहीं बना हुआ है। 

इसी मामले को लेकर 10 जुलाई को ग्राम प्रधान पेशकार आर्या उसके घर आए थे और बताया कि भूमि आवंटन की कार्रवाई शुरू हो गई है। आवास की सूची बनायी जा रही है। अपना आधार कार्ड, फोटो, बैंक पासबुक और मोबाइल नंबर दे दो। 

यूपी में घर दिलाने के बहाने प्रधान ने साथी के साथ मिलकर महिला के साथ किया गैंगरेपथाने जाने पर दी जान से मारने की धमकी

उसके मोबाइल पर 22 जुलाई को सुबह सात बजे के आसपास प्रधान ने फोन किया और कहा कि 10 बजे अहाते में आ जाओ। आवास आवंटन की लिखापढ़ी करनी है। महिला का कहना है कि अहाते में पहुंचने पर वहां मौजूद ग्राम प्रधान पेशकार आर्या व उनके साथी रामसूरत ने जबरन उसे पकड़ लिया और उसके सथी बारी-बारी से दुष्कर्म किया। उसके चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। 

ये भी पढ़ें: शिव पूजा में अच्छा होता है शमी के पत्तो का प्रयोग

लेकिन थाने जाकर पर प्रधान ने जान से मारने की धमकी दी। सोमवार को महिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। यहां पुलिस अधीक्षक के सामने महिला ने प्रार्थना पत्र दिया। एसपी सुनील सक्सेना ने बताया कि महिला ने प्रार्थना पत्र दिया है। मामले की जांच कराकर केस दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

 
 

Related Articles

Back to top button